बिहार

bihar

गयाः स्वास्थ्य प्रबंधक ने लगाया बीजेपी जिलाध्यक्ष धनराज शर्मा पर धमकी देने का आरोप

By

Published : Nov 30, 2019, 8:23 AM IST

जिलाध्यक्ष धनराज शर्मा का कहना है कि मैं जनता का सेवक हूं. महिला ने मुझे आवेदन दिया था कि रंजीत नाम का कर्मचारी उससे अटेंडेंस बनाने के लिए पैसा मांगता है. इसी संबंध में मैंने उसे फोन किया.

gaya
प्रभारी स्वास्थ्य प्रबंधक रंजीत कुमार

गयाःजिला के इमामगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी स्वास्थ्य प्रबंधक रंजीत कुमार और बीजेपी के जिलाध्यक्ष धनराज शर्मा के बीच बातचीत का ऑडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. प्रभारी स्वास्थ्य प्रबंधक ने कहा मुझे जिलाध्यक्ष ने धमकी दिया है. वहीं, जिलाध्यक्ष का कहना है कि ऑडियो में धमकी जैसा कुछ नहीं है, मैंने तो एक महिला के मदद के लिए कॉल किया था.

अटेंडेंस बनाने को लेकर हुआ विवाद
इस मामले में इमामगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के उत्प्रेरक सह प्रभारी प्रखंड स्वास्थ्य प्रबंधक रंजीत कुमार ने बताया कि भाजपा जिलाध्यक्ष ने अस्पताल की महिला कक्ष की एक कर्मचारी का अटेंडेंस बनाने को लेकर मुझे कॉल किया था. उन्होंने कहा मिलजुलकर रहो ,मैनेज करो. फिर हमने कहे वो अस्पताल आती नहीं हैं और महीने में एक दिन आकर मैनुअल पर अटेंडेंस बना देती हैं.

बयान देते प्रभारी स्वास्थ्य प्रबंधक रंजीत कुमार

स्वास्थ्य प्रबंधक ने दिया अधिकारियों को आवेदन
स्वास्थ्य प्रबंधक रंजीत कुमार ने कहा कि जिलाधिकारी का आदेश है कि सभी कर्मचारी उपस्थिति बायोमेट्रिक मशीन से बनाएंगे. हम मैनुअल पर अटेंडेंस नहीं बनाने देंगे. इस पर उन्होंने मुझे इमामगंज आकर देखने को कहा. मैंने महिला कक्ष प्रभारी की अनुपस्थिति और जिलाध्यक्ष के धमकी को लेकर जिलाधिकारी , एसएसपी, सिविल सर्जन, और सामान्य प्रशासन के मुख्य सचिव को आवेदन भी दिया है.

ये भी पढ़ेंः कुशवाहा से PMCH में मिले तेजस्वी, कहा- कसाई है नीतीश सरकार

ऑन कैमरा नहीं बोले बीजेपी जिलाध्यक्ष
वहीं, इस मामले लो लेकर बीजेपी के जिलाध्यक्ष से ईटीवी भारत ने बात किया तो उन्होंने ऑन कैमरा कुछ भी बोलने से माना कर दिया, कहा मैं जनता का सेवक हूं. महिला ने मुझे आवेदन दिया था कि रंजीत नाम के कर्मचारी उससे अटेंडेंस बनाने के लिए पैसा मांगता है. इसी संबंध में मैंने उसे फोन किया. मैंने कॉल में बोला कि मैं धनराज शर्मा बीजेपी जिलाध्यक्ष बोल रहा हूँ , उसने ऑडियो के साथ छेड़छाड़ किया है. मैंने जो उस पर आरोप लगाया उसको उसने हटा दिया. मुझे अपने पद की गरिमा मालूम है. मैं इसके हिसाब से लोंगो का मदद करता हूं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details