बिहार

bihar

ETV Bharat / state

विधानसभा चुनाव को लेकर कमर कसने में जुटी हम, मांझी के आवास पर हुई अहम बैठक

हम पार्टी के कार्यकर्ताओं की बैठक में जिले के 24 प्रखंडों के अध्यक्ष और प्रकोष्ठ अध्यक्ष शामिल हुए. बैठक में सभी कार्यकर्ताओं को जरुरी टिप्स दिए गए. वहीं, बैठक के माध्यम से पार्टी अध्यक्ष जीतन राम मांझी के संवादों को कार्यकर्ताओं को बताया गया.

हम पार्टी

By

Published : Nov 23, 2019, 9:06 PM IST

गया: आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मी तेज होती जा रही है. इसी क्रम में हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (सेकुलर) की एक अहम बैठक गया में समपन्न हुई. शहर के गोदावरी मोहल्ला स्थित पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के आवास पर इस बैठक का आयोजन किया गया. इस बैठक में जिले के सभी प्रखंड अध्यक्ष और अलग-अलग प्रकोष्ठों के अध्यक्ष शामिल हुए.

बैठक की अध्यक्षता हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय सचिव सह जिला प्रभारी नंदलाल मांझी ने किया. इस दौरान उन्होंने बताया कि यह बैठक आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर है. चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं को आवश्यक दिशा-निर्देश दिये जा रहे हैं. इसके जरिये पार्टी अध्यक्ष सह पूर्व सीएम जीतन राम मांझी के संवादों को कार्यकर्ताओं को बताया गया. साथ ही आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी कार्यकर्ता को बूथ स्तर तक कार्य करने के बारे में जानकारी दी गई.

बैठक में भाग लेने पहुंचे पार्टी कार्यकर्ता

पार्टी की कमजोरी दूर करने में जुटी हम
जिला प्रभारी ने बताया कि पार्टी की कमजोरी की वजह से विगत लोकसभा चुनाव में हार हुई थी. जिसके बाद पार्टी को मजबूत करने के साथ-साथ कार्यकर्ताओं को एकजुट करने की जरुरत महसूस हुई. नंदलाल मांझी ने दावा करते हुए कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में जिले के सभी 10 सीटों पर हम पार्टी का परचम लहरायेगा.

बैठक के बारे में जानकारी देते हम नेता

यह भी पढ़ेंः लोकतंत्र की लाश पर महाराष्ट्र में बनी सरकार : रामचंद्र पूर्वे

कार्यकर्ताओं को दिए गए टिप्स
वहीं, हम के जिलाध्यक्ष टूटू खान ने बताया कि बैठक का आयोजन कार्यकर्ताओं को पार्टी की नीतियों से अवगत कराना था. यह बैठक काफी महत्वपूर्ण है इसमें जिले के सभी प्रखंडों के अध्यक्षों ने शिरकत की. इस बैठक में सभी को चुनावी टिप्स भी दिए गए ताकि कार्यकर्ता बूथ स्तर तक कार्य कर सकें और पार्टी की जीत सुनिश्चित हो.

ABOUT THE AUTHOR

...view details