बिहार

bihar

By

Published : May 2, 2020, 11:55 PM IST

ETV Bharat / state

गया: निजी क्लिनिक में 6 महीने की बच्ची की मौत, डॉक्टर पर गलत इंजेक्शन लगाने का आरोप

गया के गुरारू बाजार में शनिवार को एक क्लीनिक पर ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया. लोगों का आरोप है कि डॉक्टर की लापरवाही से 6 महीने की बच्ची की मौत हो गई.

गया
गया

गया: जिले के गुरारू बाजार में शनिवार की शाम एक ग्रामीण चिकित्सक के पास इलाज के लिए ले जाई गई छह महीने की बच्ची की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि इंजेक्शन लगाने के बाद उसकी मौत हुई. घटना के बाद आरोपी डॉक्टर मोहम्मद नौशाद फरार है.

डॉक्टर ने लगाया था इंजेक्शन

मृत बच्ची फाफर गांव के निवासी योगेंद्र कुमार की बेटी थी. बच्ची के पिता ने बताया कि अचानक तेज बुखार और उल्टी होने के बाद हम बच्ची को इलाज के लिए नौशाद डॉक्टर के क्लीनिक लाए. वहां डॉक्टर ने उसे एक इंजेक्शन लगाया. इंजेक्शन लगते ही बच्ची की हालत खराब होने लगी. वहीं डॉक्टर ने कहा कि बच्ची को इंजेक्शन लगा है, इसलिए सुस्त है. थोड़ी देर में वह ठीक हो जाएगी, जबकि कुछ देर बाद ही बच्ची की मौत हो गई.

लोगों ने जमकर किया हंगामा

ग्रामीणों ने किया हंगामा

घटना की सूचना मिलते ही फाफर गांव से काफी संख्या में लोग डॉक्टर की क्लीनिक पर पहुंच कर लापरवाही का आरोप लगाने लगे और जमकर हंगामा किया. हालांकि, घटना के बाद डॉक्टर क्लीनिक छोड़ फरार हो गया. परिजनों ने घटना की सूचना गुरारू पुलिस को दी. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने हंगामा कर रहे लोगों को शांत करवाया शव को अपने कब्जे में लिया.

कार्रवाई में जुटी पुलिस

इस संबध में थानाध्यक्ष शंभु कुमार ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा. क्लीनिक पर बैठे एक युवक को हिरासत में लिया गया है. अभी तक मृत बच्ची के परिवार की तरफ से कोई आवेदन नहीं दिया गया है. आवेदन के आधार पर आगे की कारवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details