बिहार

bihar

By

Published : Apr 28, 2023, 10:32 PM IST

ETV Bharat / state

Gaya Crime : गया में संदिग्ध अवस्था में मिला युवती का शव, FSL और डॉग स्क्वायड की टीम जांच में जुटी

गया में एक युवती का शव बरामद हुआ है. पुलिस ने मामले को जल्द सुलझाने के लिए एफएसएल और डॉग स्क्वायड टीम का सहारा लिया है. हर पहलु को खंगाला जा रहा है. आगे पढ़ें पूरी खबर...

gaya Etv Bharat
gaya Etv Bharat

गया : बिहार के गया में एक युवती का शव संदिग्ध अवस्था में बरामद हुआ (Girl Dead Body Found In Gaya) है. घटना की खबर फैलते ही इलाके में सनसनी फैल गई. घटना गया जिले के बोधगया थाना क्षेत्र की बताई जाती है. वहीं इस मामले की जांच के लिए फोरेंसिक की टीम को पटना से बुलाया गया. डॉग स्क्वायड की मदद से भी जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें- Bihar News : गया कारा में बंद हत्या मामले के दो सजायाफ्ता कैदी हुए रिहा, दो और को छोड़ने की तैयारी

बोधगया के रती बीघा गांव में निरंजना नदी किनारे पेड़ से मिला शव :जानकारी के अनुसार, गया जिले के बोधगया थाना अंतर्गत रती बिगहा गांव में निरंजना नदी के किनारे स्थित पेड़ से लटकता एक युवती का शव लोगों ने देखा. इसके बाद गांव में सनसनी फैल गई. लोगों ने इस घटना की सूचना तुरंत बोधगया थाना की पुलिस को दी. सूचना मिलने के बाद बोधगया थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष रंजीत कुमार सदल बल मौके पर पहुंचे. वहीं घटना की जानकारी वरीय पुलिस अधीक्षक आशीष भारती को दी गई.

फॉरेंसिक और स्क्वायड की मदद से जांच : घटना की जानकारी के बाद गया एसएसपी आशीष भारती ने इस मामले को गंभीरता से लिया. वहीं, इस मामले की जांच शुरू की गई. इस मामले की जांच के लिए पटना से फॉरेंसिक की टीम को बुलाया गया. फॉरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर पड़ताल की है और साक्ष्य जुटाए हैं. वहीं, डाॅग स्क्वायड की मदद से भी इस घटना के खुलासे का प्रयास किया जा रहा है.

बोधगया थाना क्षेत्र की रहने वाली थी मृतका :जानकारी के अनुसार, मृतका बोधगया के एक गांव की रहने वाली थी. मृतका के पिता ने पुलिस को बताया है कि वह टाइफाइड बीमारी से ग्रसित थी और उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी. वह पिछले कुछ दिनों से बीए पार्ट 2 की परीक्षा देने के लिए अपने फूफा के घर रती बीघा गांव को आई थी. इस बीच इस तरह की घटना हुई है.

''बोधगया थाना के रती बीघा गांव में नदी किनारे शीशम के पेड़ से लटकता एक युवती का शव पुलिस ने बरामद किया है. इस घटना की जांच के लिए पुलिस की टीम को बुलाया गया है और स्क्वायड डाॅग की मदद से जांंच की गई है. वहीं, परिजनों के अनुसार युवती ने आत्महत्या की है.''- आशीष भारती, एसएसपी, गया

ABOUT THE AUTHOR

...view details