बिहार

bihar

दुष्कर्म के आरोपी की गिरफ्तारी के लिए सड़क पर उतरे ग्रामीण, उपेंद्र कुशवाहा ने कहा-CBI करे जांच

By

Published : Dec 14, 2020, 9:16 PM IST

Updated : Dec 14, 2020, 9:37 PM IST

नाबालिक लड़की का शव 11 दिसंबर को बरामद हुआ था. ग्रामीणों के अनुसार दुष्कर्म के बाद लड़की की हत्या की गई थी और शव को फेंक दिया गया था. गांव के लोग मामले की जांच कर रही पुलिस की रिपोर्ट से आक्रोशित हैं. पुलिस द्वारा दुष्कर्म की घटना से इनकार किया गया है.

Road jam bela gaya
बेला प्रखंड रोड जाम

गया: जिले के बेला प्रखंड की एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म और फिर उसकी हत्या के मामले में आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर ग्रामीणों ने सोमवार को विरोध प्रदर्शन किया. लोगों ने एनएच 83 जाम कर दिया.

देखें रिपोर्ट

11 दिसंबर को मिला था शव
नाबालिक लड़की का शव 11 दिसंबर को बरामद हुआ था. ग्रामीणों के अनुसार दुष्कर्म के बाद लड़की की हत्या की गई थी और शव को फेंक दिया गया था. गांव के लोग मामले की जांच कर रही पुलिस की रिपोर्ट से आक्रोशित हैं.

दुष्कर्म से इनकार कर रही पुलिस की रिपोर्ट
पुलिस द्वारा दुष्कर्म की घटना से इनकार किया गया है. पुलिस की जांच रिपोर्ट में यौनाचार का मामला नहीं होने की बात की गई है. इससे ग्रामीण और परिजन आक्रोशित हैं. उग्र लोगों ने आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर राष्ट्रीय राजमार्ग 83 को घंटों जाम रखा. इसके चलते बेलागंज बाजार से लेकर चाकन्द तक गाड़ियों की लंबी कतार लग गई. बाद में पुलिस ने ग्रामीणों को समझा-बुझाकर सड़क जाम हटवाया.

रालोसपा के जिला अध्यक्ष बंटी कुशवाहा ने कहा कि लड़की के साथ दुष्कर्म हुआ फिर उसकी हत्या कर दी गई, लेकिन पुलिस की रिपोर्ट दुष्कर्म की घटना को नकार रही है. इससे ग्रामीणों में काफी आक्रोश है. हम लोग न्याय की मांग को लेकर सड़क पर उतरे हैं. नाबालिक लड़की के परिजन और ग्रामीणों का कहना है कि हत्यारे को फांसी की सजा दी जाए. अभी तक पुलिस हत्यारे को पकड़ने में नाकाम साबित हुई है.

सीबीआई करे मामले की जांच: उपेंद्र कुशवाहा
पीड़ित परिजनों को न्याय दिलाने की मांग को लेकर मौके पर रालोसपा अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा भी पहुंचे. वह पीड़ित परिवार से मिले. परिजनों को ढांढस बंधाया और आश्वासन दिया कि इस मामले की सीबीआई से जांच करवाने के लिए मैं और मेरी पार्टी काम करेगी.

"नाबालिग लड़की की हत्या निर्दयी तरीके से होती है और पुलिस चैन की नींद सोती है. यह घटना झकझोर देनेवाली है. मैं इसकी घोर निंदा करता हूं. परिजनों के अनुसार पुलिस उन पर दबाव बना रही थी. शव का जल्दी अंतिम संस्कार करवाया गया. मैं पुलिस के उच्च अधिकारियों से मिलूंगा. जरूरत पड़ने पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से भी मुलाकात करूंगा. परिजनों की मांग है इसकी जांच सीबीआई से कराई जाए. मैं इसका समर्थन करता हूं. मेरी पार्टी भी इसके लिए काम करेगी."- उपेंद्र कुशवाहा, रालोसपा राष्ट्रीय अध्यक्ष

Last Updated : Dec 14, 2020, 9:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details