बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गया: अर्जेंटीना करेंसी के साथ 7 गिरफ्तार, बड़ी घटना को अंजाम के फिराक में थे अपराधी

सिटी एसपी राकेश कुमार ने बताया कि बोधगया थाना क्षेत्र के परेवा गांव में अपराध की योजना बनाते हुए पकड़े गए हैं. उन्होंने कहा कि पुलिस को  कई दिनों से खबर मिल रही थी कि कुछ अज्ञात अपराधी किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के फिराक में थे.

By

Published : Jan 13, 2020, 3:07 AM IST

पुलिस
पुलिस

गया: जिले गया थाना क्षेत्र से पुलिस ने हथियार के साथ 7 अपराधी को विदेशी करेंसी के साथ गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने आरोपियों के पास से 6 लाख की अर्जेंटीना करेंसी, दो ऑटोमेटिक पिस्टल, 9 कारतूस, एक लोडेड कट्टा, चोरी के एक बुलेट गाड़ी बरामद किया है. इसके साथ-साथ पुलिस ने प्रेस आईडी कार्ड भी बरामद किया गया है.

सिटी एसपी राकेश कुमार ने बताया कि बोधगया थाना क्षेत्र के परेवा गांव में अपराध की योजना बनाते हुए पकड़े गए हैं. उन्होंने कहा कि पुलिस को कई दिनों से खबर मिल रही थी कि कुछ अज्ञात अपराधी किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के फिराक में थे. एक टीम गठन कर छापेमारी की गई.

गया से ईटीवी भारत की रिपोर्ट

जांच में जुटी पुलिस
सिटी एसपी ने बताया कि इन सभी अपराधियों में से एक कुख्यात अपराधी मुकेश रवानी पर दर्जनों मामले दर्ज हैं. उन्होंने कहा कि और कई आपराधिक घटनाओं को भी अंजाम दे चुका है और अन्य अपराधियों के अपराधी इतिहास को भी खंगाला जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details