बिहार

bihar

गया मुस्लिम फ्रंट का बड़ा फैसला, CAA और NRC के खिलाफ नहीं करेंगे प्रदर्शन

By

Published : Dec 18, 2019, 5:04 PM IST

गया मुस्लिम फ्रंट कन्वेनर सैयद इकबाल अहमद ने बताया कि जुलूस के दौरान हुए उपद्रव से उनके संगठन का कोई लेना-देना नहीं है. उन्होंने कहा कि उपद्रवियों और पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगाने वालों के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

gaya
गया मुस्लिम फ्रंट के सदस्य

गया: नागरिकता कानून और एनआरसी के विरोध में दो दिन पहले गया में हुए हिंसा के बाद गया मुस्लिम फ्रंट ने बड़ा फैसला लिया है. बुधवार को मुस्लिम फ्रंट के लोगों ने पत्रकार सम्मेलन आयोजित कर बताया कि सीएए और एनआरसी के विरोध में कोई सड़क पर नहीं उतरेगा. उनकी लड़ाई कागजी तरीके से होगी.

'होगी कड़ी कार्रवाई'
गया मुस्लिम फ्रंट कन्वेनर सैयद इकबाल अहमद ने बताया कि जुलूस के दौरान हुए उपद्रव से उनके संगठन का कोई लेना-देना नहीं है. उन्होंने कहा कि उपद्रवियों और पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगाने वालों के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी. साथ ही कहा कि शांतिपूर्ण तरीके से बातचीत कर समस्या का हल निकाला जाएगा.

गया मुस्लिम फ्रंट का बड़ा फैसला

'कुछ लोग फैला रहे अफवाह'
फ्रंट के सदस्य इकबाल हुसैन ने बताया कि कुछ लोग यह अफवाह फैला रहे हैं. उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश कुमार के गया दौरे के दौरान मुस्लिम फ्रंट विरोध प्रदर्शन करेगा. यह झूठ का पुलिंदा है. साथ ही कहा कि हम सीएम के कार्यों से मुस्लिम फ्रंट सहमत हैं और उनके बारे में जो विरोध करने का अफवाह फैलाया गया है. वह पूरी तरह से झूठ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details