बिहार

bihar

ETV Bharat / state

दूसरी महिला के चक्कर में पत्नी और बच्चे की कर दी हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

वजीरगंज डीएसपी अभिजीत कुमार सिंह ने बताया कि जहानाबाद जिला के बराबर पहाड़ पर ये शव मिला है. घटनास्थल पर एफएसएल की टीम भेजी गई है और आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है.

By

Published : Jul 21, 2019, 11:58 AM IST

प्यार में पति बना दरिंदा

गया: जिले के बुनियाद गंज थाना क्षेत्र के बिजू बिगहा में रहने वाले एक शख्स ने दूसरी महिला के चक्कर में अपनी पत्नी और बच्चे की हत्या कर दी. पति ने हैवानियत दिखाते हुए पहले तो दोनों की हत्या की और फिरशव को तेजाब से जलाकर बराबर पहाड़ पर फेंक दिया.

आरोपी पति को किया गया गिरफ्तार

धटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया और आरोपित पति को गिरफ्तार कर लिया. गया के मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में शव पोस्टमार्टम के लिए आया तो वहां सैकड़ों की संख्या में लोग जुट गए. क्षत विक्षत अवस्था में शव को देखकर कोहराम मच गया. शव से काफी दुर्गंध भी आ रही थी. वजीरगंज डीएसपी अभिजीत कुमार सिंह ने बताया कि जहानाबाद जिला के बराबर पहाड़ पर ये शव मिला है. घटनास्थल पर एफएसएल की टीम भेजी गई है और आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है.

प्रेमिका के लिए पत्नी और मासूम बेटी को उतारा मौत के घाट

पति का किसी लड़की के साथ था अफेयर

वहीं, मृतक के भाई सनोज मांझी ने बताया कि मेरे बहनोई ने बुधवार को कॉल करके कहा कि तुम्हारी बहन को कोई अपहरण कर पटना ले गया है. उसके बाद हमलोगों ने बुनियाद गंज थाना में एफआईआर दर्ज करवाया. उसने बताया कि मेरे बहनोई का किसी लड़की के साथ अफेयर है. बाद में बहनोई ने ही कॉल कर बताया कि तुम्हारी बहन की लाश पहाड़ पर फेंकी हुई है. जिसके बाद हमलोगों ने जाकर देखा तो लाश क्षत विक्षत हालत में था.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

शव को तेजाब से जलाया गया था और शव को दो तीन दिन पहले ही फेंका गया था. आवारा पशुओं ने भी शव को नोचा था. वहीं, मृतक की भाभी ने बताया कि मेरी ननद के साथ कई लोगों ने दुष्कर्म करने के बाद उसकी और 6 वर्षीय बेटी की हत्या कर दी और साक्ष्य को छुपाने के लिए मृतक के शरीर पर तेजाब फेंककर जला दिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details