बिहार

bihar

गया: किशोरी को बंधक बनाकर 4 दिनों तक सामूहिक दुष्कर्म, पुलिस ढूढने में रही नाकाम

By

Published : Apr 27, 2020, 2:10 PM IST

जिले के एक गांव में किशोरी को दो युवकों ने बंधक बनाकर उसके साथ चार दिनों तक सामूहिक दुष्कर्म किया. जानकारी के मुताबिक चार दिनों तक गांव में लड़की के साथ दुष्कर्म होते रहा और पुलिस प्रेम प्रसंग का मामला बताकर हाथ पर हाथ धरे बैठी रही.

gaya
gaya

गया: जिले में कोरोना की महामारी के बीच बदमाशों ने हैवानियत की हद पार कर दी है. जिले के एक गांव में किशोरी को दो युवकों ने बंधक बनाकर उसके साथ चार दिनों तक सामूहिक दुष्कर्म किया. जानकारी के मुताबिक चार दिनों तक गांव में लड़की के साथ दुष्कर्म होते रहा और पुलिस प्रेम प्रसंग का मामला बताकर हाथ पर हाथ धरे बैठी रही. वहीं, चार दिन बाद रविवार को जब आरोपियों ने छोड़ा तो परिजनों की सूचना पर पुलिस हरकत में आयी.

मामले में पीड़ित के पिता ने बताया कि उनकी बेटी बुधवार शाम शौच के लिए गई थी. इसी बीच गांव के ही दो युवकों ने उसे अगवा कर लिया. इसके बाद उसे गांव के एक खाली मकान में बंधक बनाकर चार दिनों तक सामूहिक दुष्कर्म किया. बुधवार शाम खेती कार्य से लौटने पर जब बेटी के गायब होने की सूचना मिली तो आसपास के घरों में पूछताछ की गई, लेकिन कुछ पता नहीं चला. फिर थाने में गुमशुदगी की आवेदन दिया गया. लेकिन थानाध्यक्ष ने दोबारा बुलाकर उसे बदलने को कहा और शादी की नीयत से लड़की के अगवा होने की बात दर्ज करा दी.

'दोषियों पर की जाएगी उचित कार्रवाई'
पीड़ित के पिता ने बताया कि शनिवार को पुलिस अधिकारी गांव में पूछताछ करने पहुंचे और आरोपितों को डराया धमकाया. पुलिस आरोपियों के घर के पास भी गई, लेकिन अंदर झांककर नहीं देखा. जबकि, पीड़िता उसी घर में बंधक बनाई गई थी. रविवार की सुबह लड़की ने घर पहुंचकर पूरी आपबीती सुनाई. वहीं, स्थानीय थानाध्यक्ष ने कहा कि किशोरी के पिता की ओर से प्राप्त आवेदन के आधार पर आरोपियों की खोजबीन की जा रही थी. लड़की के बरामद हो जाने के बाद अब उसका 164 का बयान कोर्ट में दर्ज कराया जाएगा. इसके बाद मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details