बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बोधगया के रीजेंसी होटल पहुंची FSL की टीम, कई आपत्तिजनक सामान किए बरामद

पीड़ित लड़कियों का गया न्यायालय में बयान दर्ज कराया गया है. वहीं, पटना से पहुंची एसएफएल की टीम ने होटल में जांच-पड़ताल की. रूम से कई आपत्तिजनक वस्तुएं बरामद की गई है.

By

Published : Sep 25, 2019, 9:29 PM IST

होटल के कमरे की जांच करती एफएसएल की टीम

गया: बोधगया‌ के होटल रीजेंसी में डांसर लड़कियों के साथ अश्लील हरकत करने और विरोध करने पर मारपीट का मामला सामने आया था. इस मामले में युवती के बयान पर बोधगया थाना में एफआईआर दर्ज किया गया है. वहीं, पुलिस ने चारों पीड़ित युवतिओं का बयान न्यायालय में दर्ज कराया है. जबकि पटना से आयी एसएफएल की टीम ने होटल की जांच-पड़ताल कर कई आपत्तिजनक सामग्री बरामद की है.

बुधवार को होटल रीजेंसी में बोधगया थाना प्रभारी के साथ एसएफएल की चार सदस्य टीम डॉ संदीप कुमार के नेतृत्व में पहुंची. जहां करीब एक घंटे तक होटल के कमरा नंबर 403 में जांच पड़ताल की गई. कमरे से एफएसएल की टीम सैम्पल के आधार पर आपत्तिजनक वस्तु अपने साथ पटना ले गई.

रीजेंसी होटल में एफएसएल की टीम

एक आरोपी गिरफ्तार
वहीं, मंगलवार को पीड़ित लड़कियों का कोर्ट में 164 का बयान दर्ज कराया गया. मालूम हो कि इस प्रकरण में कई सफेदपोशों की संलिप्तता सामने आने के बाद मामले ने तूल पकड़ लिया था. शुरू में इस मामले को दबाने की कोशिश की गई. लेकिन जिला मुख्यालय की सक्रियता के बाद बोधगया पुलिस ने सख्त कार्रवाई की. इस केस में 8 लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया है. जिसमें एक की गिरफ्तारी हो चुकी है.

होटल के कमरा नंबर 403 में जांच करती एफएसएल की टीम

अश्लील हरकत का विरोध करने पर मारपीट की कोशिश
दरअसल, रविवार की रात्रि में बोधगया के रीजेंसी होटल में डांस करवाने के नाम पर चार लड़कियों को लाया गया था. इसमें एक लड़की उड़ीसा की है. वहीं, 3 रांची की रहने वाली बताई जा रही है. होटल में डांस कार्यक्रम खत्म होने के बाद जबरन उनके साथ अश्लील हरकत करने की कोशिश की गई. विरोध करने पर आरोपी मारपीट पर उतर गए. पीड़ित लड़कियों ने बोधगया थाने को रविवार की देर रात्रि को जानकारी दी.

होटल संचालक और वार्ड पार्षद का नाम शामिल
इस मामले में बोधगया के चाइल्ड लाइन नामक संस्था के संचालक दीपक कुमार, वार्ड संख्या 15 के पार्षद विक्की कुमार, रीजेंसी होटल के संचालक सुरेश साव, टिक्का बीघा निवासी मुरारी सिंह चंद्रवंशी सहित अन्य लोगों का नाम शामिल हैं. युवतिओं के बयान पर गया न्यायालय में विभिन्न धाराओं के तहत आरोपित बनाया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details