बिहार

bihar

गयाः घर से पढ़ने निकलीं 4 लड़कियां हुई लापता, 48 घंटे बाद भी नहीं मिला कोई सुराग

By

Published : Nov 24, 2019, 3:15 PM IST

लापता लड़कियों में से एक के पास मोबाइल फोन है, लेकिन उस पर फोन नहीं लग रहा है. वहीं, पुलिस मोबाइल का लोकेशन जांचने की कोशिश कर रही है. पुलिस के हाथ अभी तक कोई सुराग नहीं लगा पाया है.

गया

गयाःजिले से चार नाबालिग लड़कियां शुक्रवार से लापता हैं. लड़कियां हर दिन की तरह उस दिन भी पढ़ने के लिए एक निजी कोचिंग गई थी. वहां से चारों साथ में निकलीं, लेकिन घर नहीं पहुंची. घटना के 48 घंटे बाद भी पुलिस ने हाथ खाली हैं.

चारों नाबालिग बोधगया थाना क्षेत्र के मस्तीपुर मुहल्ले की रहने वाली हैं. जो कि प्रोजेक्ट कन्या हाई स्कूल की छात्रा हैं और स्कूल के सामने एक निजी कोचिंग में पढ़ने जाती थी.

ये भी पढ़ेंः शराब पीकर पहुंचा पति, बीच सड़क पर पत्नी ने चप्पल से की पिटाई

सभी की उम्र 15 से 17 साल के बीच
चारों लापता लड़कियों के नाम सोनी कुमारी, मुस्कान कुमारी, रजंती कुमारी और किरण कुमारी है. सभी की उम्र 15 से 17 साल के बीच बताया जा रहा है. सोनी कुमारी की मां लक्ष्मी देवी ने कहा कि उनकी बेटी सुबह 9 बचे पढ़ने के लिए घर से निकली थी. घर नहीं लौटी तो हम खोजबीन शुरू कर दिए. शाम तक कुछ पता नहीं चला तो थाने जाकर शिकायत दर्ज कराई. लक्ष्मी देवी ने कहा कि हमें शक है कि लड़कियों का अपहरण कर लिया गया है.

लापता नाबालिग की मां का बयान

पुलिस के हाथ खाली
बताया जा रहा है कि लापता लड़कियों में से एक के पास मोबाइल फोन है, लेकिन उस पर फोन नहीं लग रहा है. वहीं, पुलिस मोबाइल का लोकेशन जांचने की कोशिश कर रही है. पुलिस के हाथ अभी तक कोई सुराग नहीं लगा पाया है. वहीं, नाबालिग के घर वाले तरह-तरह की आशंकाओं से घबरा रहे हैं. उन्होंने कहा कि जब से बेटी गायब हुई है हमें खाना नहीं खाया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details