बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पैक्स चुनाव: पहले चरण के नतीजे घोषित, विजयी प्रत्याशी बोले- किसानों के लिए करूंगा काम

पैक्स के प्रथम चरण के चुनाव में जिले के नगर प्रखंड के घुठिया पैक्स अध्यक्ष पद पर अवेधश यादव ने विजय हासिल की. अवधेश यादव ने दस सालों से अध्यक्ष पर काबिज सुशील वर्मा को 288 वोटों से हराया है.

By

Published : Dec 11, 2019, 10:31 PM IST

gaya
पैक्स चुनाव

गया: राज्य में पैक्स के दूसरे चरण का चुनाव संपन्न हो चुका है. इसके साथ ही प्रथम चरण के परिणाम की घोषणा भी हो गई है. जिले के नगर प्रखंड के घुठिया पैक्स अध्यक्ष पद पर अवेधश यादव ने विजय हासिल की. जिसके बाद उनके समर्थकों में खुशी देखी गई.

288 वोटों से जीत
अवधेश यादव ने दस सालों से अध्यक्ष पर काबिज सुशील वर्मा को 288 वोटों से हराया है. विजयी प्रत्याशी अवधेश यादव ने कहा कि वे किसानों के हित में काम करेंगे. उन्होंने बताया कि उनकी पहली प्राथमिकता किसानों को सही समय पर बीज और खाद देना होगा. इसके साथ ही किसानों को धान बेचने के लिए दुकानों में नहीं जाना पड़ेगा.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

उम्मीद के साथ किया समर्थन
अवधेश यादव के समर्थक अनिल कुमार ने बताया कि वे लोग पैक्स के बारे में कुछ नहीं जानते थे. बस सालों से मतदान कर देते थे. उन्होंने कहा कि उन लोगों ने एक उम्मीद के साथ अवधेश यादव का समर्थन किया है. बता दें कि घुठिया पंचायत में कुल मतदाता 2450 हैं. जिसमें से 1822 मतदान हुए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details