बिहार

bihar

रणभूमि बना गया जिला परिषद, अध्यक्ष पति और पार्षद पति के बीच जमकर मारपीट

By

Published : Feb 4, 2020, 10:44 AM IST

Updated : Feb 4, 2020, 10:57 AM IST

इस मारपीट की घटना में जिला पार्षद सदस्य पति सुधीर यादव और जिला परिषद अध्यक्ष करूणा देवी के पति अमित कुमार ने एक-दूसरे के खिलाफ थाना में एफआईआर दर्ज कराया है.

gaya
अमित कुमार

गयाःसोमवार की दोपहर जिला परिषद परिसर रणभूमि बन गया. जहां, गया जिला परिषद अध्यक्ष करूणा देवी के पति अमित कुमार और कुरकुट बिगहा निवासी जिला पार्षद सदस्य के पति सुधीर यादव के बीच मारपीट की घटना हुई. इस लड़ाई में दोनों को हल्की चोट भी आयी है. वहीं, दोनों ने एक दूसरे के खिलाफ सिविल लाइन थाने में एफआईआर दर्ज करवाई है.

जानकारी के अनुसार जिप के पति अमित कुमार ने प्राथमिकी में सुधीर यादव पर जानलेवा हमला करने का आरोप लगाया है. अमित कुमार के मुताबिक सोमवार की दोपहर वह जिला परिषद कार्यालय गये जहां सुधीर यादव ने अचानक हथियार के साथ हमला कर दिया. जिसमें उन्हे गंभीर चोट लगी है. वहीं, उन्होंने सोने की चेन छीनने का आरोप लगाया है.

ईटीवी भारत संवाददाता की रिपोर्ट

दोनों तरफ से दर्ज हुआ एफआईआर
जिला पार्षद सदस्य पति सुधीर यादव ने प्राथमिकी दर्ज करवाते हुए जिला परिषद के पति अमित कुमार पर गंभीर आरोप लगाये हैं. उन्होंने कहा कि अमित कुमार ने गला में मफलर से फंदा बनाकर जान से मारने की कोशिश की. इसी दौरान जान बचाने की कोशिश में अमित कुमार को दरवाजे से चोट लग गई. वहीं, सुधीर ने सोने की चेन और 55 सौ रुपये छीनने का आरोप लगाया है. हालांकि पुलिस ने दोनों तरफ से दिये गए आवेदन के आधार पर अलग-अलग प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच कर रही है.

Last Updated : Feb 4, 2020, 10:57 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details