बिहार

bihar

By

Published : Jul 27, 2020, 10:51 AM IST

ETV Bharat / state

गया: किसान की धारदार हथियार से निर्मम हत्या

गया जिले से एक हत्याकांड का मामला सामने आया है. घर के बाहर सो रहे किसान की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई. वहीं हत्या कर आरोपी मौके से फरार हो गया. पुलिस घटना के कारणों का पता लगाने में जुट गई है.

farmer murder
किसान की हत्या

गया:जिला के टिकारी प्रखण्ड के मउ ओपी क्षेत्र के इंग्लिशपर गांव में 50 वर्षीय किसान की निर्मम हत्या कर दी गई. इस घटना के बाद लोगों के बीच हड़कंप मच गया. हालांकि हत्या की वजह स्पष्ट नहीं हो पाई है.

किसान की हत्या
जिले के इंग्लिशपर गांव निवासी 50 वर्षीय मकर यादव बीती रात अपने घर के बाहर सो रहे थे. सोमवार की सुबह परिजनों की नींद खुली तो देखा कि मकर का शव घर के बाहर पड़ा है. मकर की हत्या किए जाने की खबर गांव में फैलते ही लोगों की भीड़ जुट गई. इस घटना की सूचना मउ ओपी की पुलिस को दी गई. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया.

मामले की जांच में जुटी पुलिस
इस घटना के संबंध में ग्रामीणों ने बताया कि मकर को काफी बर्बरता से मारा गया है. शरीर के कई हिस्से पर धारदार हथियार से वार किया गया है. हालांकि घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है. वहीं इस हत्याकांड मामले में मउ ओपी प्रभारी विनय बहादुर सिंह ने बताया कि घटना के कारणों का पता लगाया जा रहा है. इस घटना की सूचना वरीय पदाधिकारियों को भी दे दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details