बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गया: किसान की हत्या कर शव को आहर में फेंका, चार पर प्राथमिकी दर्ज

जिले के मोहनपुर थाना क्षेत्र के बगहा गांव के 70 वर्षीय किसान अर्जुन यादव की हत्या कर अपराधियों ने शव को आहर में फेंक दिया. मृतक की पहचान मोहनपुर थाना क्षेत्र के बगहा गांव निवासी अर्जुन यादव के रूप में हुई है.

By

Published : Aug 18, 2020, 9:05 PM IST

gaya
gaya

गया: जिले के मोहनपुर थाना क्षेत्र के बगहा गांव में एक किसान की हत्या कर शव आहर में फेंका पाया गया. मृतक की पहचान मोहनपुर थाना क्षेत्र के बगहा गांव के निवासी अर्जुन यादव के रूप में की गयी है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. इधर मृतक के पुत्र मनोज यादव ने पिता के हत्या के खिलाफ चार लोगों पर मोहनपुर थाने ने रिपोर्ट दर्ज कराई है.

पानी में मिला शव, हत्या का आशंका
जानकारी के अनुसार अर्जुन यादव रविवार को खेत में धान निकौनी करने के लिए गए थे. देर शाम तक घर नहीं लौटने पर परिजनों ने खोजबीन शुरू की तब अगले दिन सोमवार की सुबह पता चला कि बांधवगढ़ गांव के समीप उपरैली आहार में पानी में तैरता हुआ शव मिला.

शव को बाहर निकालने पर मृतक के कान पर चोट के निशान थे. जिससे आशंका है कि उनकी हत्या कर शव को पानी के फेक दिया गया है. चार बच्चे के पिता अर्जुन यादव खेती से घर-परिवार चलाते थे. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया.

हत्या के खिलाफ मुकदमा दर्ज
वहीं मृतक अर्जुन यादव के पुत्र मनोज यादव ने अपने पिता की हत्या को लेकर मोहनपुर थाने में चार लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है. हांलाकि दर्ज रिपोर्ट में हत्या के कोई कारण स्पष्ट नहीं किया गया है. मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details