बिहार

bihar

ETV Bharat / state

क्षेत्र भ्रमण के दौरान गया पहुंचे उदय नारायण चौधरी बोले- 'मरते दम तक RJD में ही रहूंगा'

उदय नारायण चौधरी ने कहा कि जब से जदयू छोड़ राजद में आया हूं, तब से राजद के बारे में ही सोचता रहता हूं. उनके शरीर में जब तक खून का अंतिम बूंद है, तब तक वे राजद में ही रहेगें.

By

Published : Jun 21, 2020, 2:29 AM IST

गया
गया

गया: बिहार विधानसभा के स्पीकर रहे उदय नारायण चौधरी शनिवार को अपने विधानसभा क्षेत्र गया जिला के इमामगंज पहुंचे. इस मौके पर उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कह कि 'वे राजद के एक सच्चे सिपाही हैं, मरते दम तक वे आरजेडी में ही रहेगें.'

शहीद सैनिकों को दी भावपूर्ण श्रद्धांजलि
राजद नेता नेभारत-चीन सीमा स्थित गलवान वैली में शहीद हुए देश के जाबंजों को अपनी भावपूर्ण श्रद्धांजलि दी. मौके पर उन्होंने कहा कि जब से जदयू छोड़ राजद में आया हूं, तब से राजद के बारे में ही सोचता रहता हूं. उनके शरीर में जब तक खून का एक भी कतरा रहेगा. वे राजद को इससे सींचते रहेगें. मैं इलाके के विकास के लिए सदैव तत्पर हूं. क्षेत्र की जर्जर सड़कों पर उन्होंने कहा कि इसके पूर्व हालात और भी जर्जर थी. धीरे-धीरे स्थिति में सुधार लाया जा रहा है.

सड़क हादसे के मृतकों से मिले
विधानसभा क्षेत्र के भ्रमण के दौरान विस के पूर्व अध्यक्ष सह विधायक उदय नारायण चौधरी ने बांके बाजार सड़क दुर्घटना में मृतक के परिजनों से भी मिले और घटना पर अपनी शोक संवेदना व्यक्त की. बता दें कि गुरूवार को वाहन वाहन दुर्घटना में बांके बाजार के दो व्यक्तियों की मौत हो गई थी. इसके अलावे उन्होंने डुमरिया प्रखण्ड के भदवर में हुई सड़क के मृत बच्ची के परिजनों से भी मिले.

प्रवासी मजदूरों का जाना हाल
उदय नारायण चौधरी इमामगंज प्रखंड के कोठी धरहरा में मजदूरों के परिवार से भी मिले. उन्होंने लॉकडाउन के बाद उपजे हालात और उनके परेशानियों के बारे में भी जाना. मौके पर उन्होंने क्षेत्र के लोगों को किसी भी स्थिति में हर संभव मदद और इलाके के विकास का आश्वाशन दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details