बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गया में ई-रिक्शा को टक्कर मारने के बाद पलटी टूरिस्ट बस, एक की मौत.. कई जख्मी

गया में मिनी बस और ई रिक्शा की टक्कर में चालक की मौत हो गई. इसमें कुल छह लोग घायल हुए हैं. बताया जाता है कि गया के अकौना पेट्रोल पंप के पास यह हादसा हुआ है. पढ़ें पूरी खबर..

By

Published : Oct 17, 2022, 11:12 AM IST

गया में ई रिक्शा और मिनी बस की टक्कर
गया में ई रिक्शा और मिनी बस की टक्कर

गया:बिहार केगया में भीषण सड़क हादसा (Road Accident In Gaya) हुआ है. आमस थाना क्षेत्र (Amas police Station Area) में ई रिक्शा और मिनी टूरिस्ट बस में टक्कर हो गई. हादसे में ई रिक्शा चालक की मौत हो गई, जबकि 6 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. साथ ही चालक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

ये भी पढ़ें - छपरा में बेकाबू ट्रक के नीचे फंस गई स्कूटी.. हादसे में दो की मौत

ई रिक्शा को टक्कर मारने के बाद पलटी टूरिस्ट बस: यह हादसा गया के अकौना पेट्रोल पंप पास का है. जहां तेज रफ्तार मिनी टूरिस्ट बस ने ई रिक्शा को कुचल दिया. जिसके बाद पलटी खा गई. घटना में मिनी बस में सवार रहे यात्री घायल हो गए और ई रिक्शा चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. मृतक की पहचान गुरुआ थाना क्षेत्र निवासी अभय कुमार के रूप में की गई है.

जानकारी के अनुसार औरंगाबाद की ओर से तेज रफ्तार मिनी टूरिस्ट बस ने अकौना पेट्रोल पंप के पास ई रिक्शा वाहन में टक्कर मार दी. जिसके बाद ई रिक्शा के परखच्चे उड़ गए और चालक की मौत हो गई. वहीं मिनी बस पर सवार रहे कई यात्री जख्मी हो गए. स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अनुमंडलीय अस्पताल शेरघाटी में भर्ती कराया गया. सूचना मिलते ही आमस थानाध्यक्ष अरविंद किशोर घटनास्थल पर पहुंचे. जिसके बाद पुलिस ने ई रिक्शा चालक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details