बिहार

bihar

गया: शराब के नशे में पति ने की पत्नी की पीट-पीटकर हत्या, शव को दफनाया

By

Published : May 19, 2020, 6:34 PM IST

सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को नदी से निकाला और पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. घटना के संबंध में पुलिस ने आरोपी पिता और इस काम में सहयोग करने वाले उसके बेटे को गिरफ्तार कर लिया है.

gaya
gaya

गया:जिले के परैया थाना क्षेत्र के रमना गांव में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की पीट-पीटकर हत्या करने के बाद उसके शव को नदी के पास दफना दिया. मामले की जानकारी मिलते ही ग्रामीणों ने पुलिस को इस बात की सूचना दी. जिसके बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को जमीन से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिये भेजा.

जानकारी के मुताबिक अर्जुन मांझी की पत्नी मंजू देवी उसे खाना खाने के लिये बुलाने नदी के पास गई थी. इस दौरान अर्जुन मांझी शराब पी रहा था. पत्नी से बहस होने पर अर्जुन मांझी ने नशे की हालत में अपनी पत्नी को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया, जिसके कुछ समय बाद मंजू देवी की मौत हो गई. फिर पति अर्जुन मांझी ने अपने बेटे संतोष मांझी के साथ मिलकर पत्नी के शव को नदी में दफना दिया. जानकारी मिलते ही ग्रामीणों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी.

पुलिस ने आरोपी बाप-बेटे को किया गिरफ्तार
सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को नदी से निकाला और पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. घटना के संबंध में पुलिस ने आरोपी पिता और इस काम में सहयोग करने वाले उसके बेटे को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details