बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गया के खजुराईन गांव से SSB और पुलिस की छापेमारी में 272 किलो डोडा बरामद

सुरक्षाबलों की टीम को जानकारी मिली थी कि खजुराईन गांव के खलिहान में तस्करी के लिए भारी मात्रा में डोडा रखा हुआ है जिसके बाद छापेमारी में गेहूं के बोझों के बीच 22 बोरों में रखे गए डोडा की बरामदगी की गई. तस्करों के खिलाफ एनडीपीसी एक्ट के तहत मुकदमा दायर किया गया.

gaya
पुलिस की छापेमारी

By

Published : Apr 15, 2020, 5:43 PM IST

गयाःपुलिस और सशस्त्र सीमा बल की टीम ने बाराचट्टी थाना क्षेत्र के घोर नक्सल प्रभावित बुमेर पंचायत के खजुराईन गांव से 272 किलो डोडा बरामद किया है. एसएसबी 29वीं वाहिनी कम्पनी और बाराचट्टी पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए खलिहान में 22 बोरा में रखे डोडा को बरामद किया.

पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि खजुराईन गांव के खलिहान मे बड़े पैमाने पर डोडा एकत्रित किया जा रहा है. सूचना के आधार पर एसएसबी बाराचट्टी और स्थानीय पुलिस की संयुक्त टीम ने छापेमारी की. इस के दौरान खलिहान में छुपा कर रखा भारी मात्रा में डोडा को पुलिस ने बरामद किया. एसएसबी कैप बाराचट्टी के सहायक कमांडेंट सुहैल आलम ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर 22 बोरा डोडा की खजुराईन गांव से बरामद किया गया है. बरामद डोडा बाराचट्टी थाना को सपूर्द कर दिया गया है.

आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज
इस मामले बाराचट्टी थाना कि पुलिस ने बताया कि खजुराईन गांव के कृष्णा यादव व गोपाल यादव के खलिहान से डोडा बरामद किया गया है. बरामद डोडा के मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई है. बता दें कि पुलिस बड़े पैमाने पर अफीम का फसल नष्ट करती है. बावजूद इसके इलाके से भारी मात्रा में डोडा बरामद किया गया है.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details