बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गया: छुट्टी से लौटते ही DM ने कोविड-19 का लिया टीका, कहा- पूर्णतः सुरक्षित और भरोसेमंद

छुट्टी से लौटने के बाद जिलाधिकारी अभिषेक सिंह ने जेपीएन अस्पताल में कोविड-19 का टीका लगवाया. वहीं नगर निगम कार्यालय में नगर आयुक्त सावन कुमार ने भी पहला टीका लगवाया.

By

Published : Feb 10, 2021, 11:30 AM IST

जिलाधिकारी ने लगवाया टीका
जिलाधिकारी ने लगवाया टीका

गया: कोविड-19 वैश्विक महामारी से बचाव और सुरक्षा के लिए जिलाधिकारी अभिषेक सिंह ने जेपीएन अस्पताल में कोविड का टीका लगवाया. उन्होंने पंजीकृत लोगों/लाभार्थी से अपील किया कि वे कोविड-19 का टीका अवश्य लगवाएं. जिससे कोविड-19 संक्रमण से बचाव और सुरक्षा हो सके.

टीकाकरण सत्र स्थल का जायजा
इस दौरान जिलाधिकारी ने कोविड टीकाकरण सत्र स्थल का जायजा लिया और टीका लेने वाले लोगों/कर्मियों से भी टीकाकरण संबंधी जानकारी प्राप्त की. वैक्सीनेशन के बाद डीएम आधे घंटे तक अवलोकन कक्ष में बैठे रहे. इसके साथ ही रामपुर स्थित सीआरपीएफ 159 बटालियन कैम्प और नगर निगम कार्यालय गया में भी कोविड-19 टीकाकरण की शुरुआत की गई.

टीका लगवाने की अपील
सीआरपीएफ कैम्प में कमांडेंट निशित कुमार ने फीता काटकर कोविड-19 टीकाकरण का शुभारंभ किया. सीआरपीएफ कमांडेंट निशित कुमार ने कैम्प में सबसे पहला टीका लगवाया. इसके साथ ही सीआरपीएफ के पुलिस पदाधिकारी व जवानों से टीका लेने की अपील की.

इसे भी पढ़ें:दुष्कर्म के बाद पीड़िता को जलाने की वारदात जघन्य: SP

कई स्वास्थयकर्मी उपस्थित
नगर निगम कार्यालय में नगर आयुक्त सावन कुमार ने पहला टीका लिया. उन्होंने नगर निगम कार्यालय के कर्मी और सफाईकर्मियों से कोविड का टीका लेने की अपील की. इस दौरान सिविल सर्जन, डॉ केके राय, डीआईओ डॉ. सुरेन्द्र चौधरी, डॉ. पंकज कुमार सिंह और डीपीएम नीलेश कुमार सहित अन्य स्वास्थ्य कर्मी मौजूद रहे.

कोविड-19 टीकाकरण के संबंध में सभी भ्रांतियां/शंका पूरी तरह आधारहीन और अफवाह मात्र है. कृपया इन अफवाहों से बचते हुए कोविड-19 का टीका अवश्य लें. साथ ही उन्होंने बताया कि टीका लेने में किसी प्रकार की कोई भी शारीरिक परेशानी नहीं होती है.-अभिषेक सिंह, जिलाधिकारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details