बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गया: गणतंत्र दिवस परेड का पूर्वाभ्यास, DM-SP ने लिया जायजा

गया में डीएम-एसपी ने गणतंत्र दिवस के अवसर होने वाले कार्यक्रम का फाइनल रिहर्सल का जायजा लिया. इस दौरान जिले के कई अधिकारी मौजूद रहे.

By

Published : Jan 24, 2021, 4:42 PM IST

Republic Day parade
Republic Day parade

गया: आगामी 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस के अवसर होने वाले कार्यक्रम का फाइनल रिहर्सल का जायजा जिलाधिकारी अभिषेक सिंह और वरीय पुलिस अधीक्षक आदित्य कुमार ने लिया. यह कार्यक्रम जिले के गांधी मैदान स्थित हरिहर सुब्रमण्यम स्टेडियम में आयोजित होगा.

इस मौके पर जिलाधिकारी अभिषेक सिंह ने कहा कि प्रमंडलीय आयुक्त मयंक वरवड़े 26 जनवरी को गांधी मैदान में ध्वजारोहण करेंगे. गणतंत्र दिवस के अवसर पर 15 झांकियां प्रस्तुत की जाएंगी. उन्होंने कहा कि कोविड को देखते हुए इस बार सीमित संख्या में दर्शक गांधी मैदान पहुंचेंगे. गणतंत्र दिवस की सारी तैयारियां पूरी हो चुकी है. आज के परेड का रिहर्सल काफी अच्छा लगा.

ये भी पढ़ें:कोविड प्रोटोकॉल एवं राष्ट्रीय गरिमा के अनुरूप मनाया जाएगा गणतंत्र दिवस

"इस बार गणतंत्र दिवस समारोह का लाइव प्रसारण भी कराया जाएगा. ताकि वृद्ध, छोटे बच्चे घर बैठे कार्यक्रम देख सकें. झांकियों के माध्यम से एक अच्छा संदेश समाज में जाता है. इस बार भी हमारा प्रयास होगा कि विभिन्न झांकियों से एक अच्छा संदेश जाए. ताकि लोग जागरूक हो सकें." मयंक वरवड़े, प्रमंडलीय आयुक्त

ABOUT THE AUTHOR

...view details