बिहार

bihar

By

Published : Jun 24, 2020, 7:58 AM IST

ETV Bharat / state

गया: विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटा प्रशासन, DM ने टाउन हॉल का किया निरीक्षण

गया प्रशासन चुनावी तैयारी में जुट गया है. डीएम अभिषेक सिंह ने गया स्थित जवाहर टाउन हॉल का निरीक्षण किया. इस दौरान कई निर्देश भी दिए.

डीएम अभिषेक सिंह
डीएम अभिषेक सिंह

गया: डीएम अभिषेक सिंह ने गया स्थित जवाहर टाउन हॉल का निरीक्षण किया. 2020 विधानसभा चुनाव को लेकर डीएम ने टाउन हॉल का निरीक्षण किया. इस दौरान कई अधिकारी मौजूद रहे.

डीएम ने ईवीएम रखने के लिए जवाहर टाउन हॉल को गोदाम बनाने के लिए निरीक्षण किया. उन्होंने टाउन हॉल में निरीक्षण के दौरान बिजली कनेक्शन, साफ-सफाई इत्यादि का जायजा लिया. साथ ही कई निर्देश भी दिए. पहले से लगे अग्निशमन यंत्र और सीसीटीवी की संख्या बढ़ाने को कहा. साथ ही हॉल के बाहर अच्छी तरह सफाई और बैरिकेडिंग की व्यवस्था करने का निर्देश दिया.

डीएम अभिषेक सिंह

चुनावी तैयारी में जुटा प्रशासन
बात दें कि बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के लिए ईवीएम का फर्स्ट लेवल चेकिंग (FLC) टाउन हॉल में कराए जाने की योजना बनाई जा रही है. इसको लेकर जिलाधिकारी अभिषेक सिंह ने गया शहर स्थित जवाहर टाउन हॉल का निरीक्षण किया. वहीं, कोविड-19 को लेकर इस बार ईवीएम एफएलसी में सोशल डिस्टेंसिंग का शत प्रतिशत अनुपालन किया जाना है. ईवीएम एफएलसी के दौरान राजनीतिक दलों के प्रतिनिधि भी उपस्थित रहते हैं. इसलिए पर्याप्त स्थल वाला भवन का चयन किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details