बिहार

bihar

By

Published : Apr 13, 2020, 6:00 PM IST

ETV Bharat / state

DM ने बिहार-झारखंड बॉर्डर का किया निरीक्षण, सीसीटीवी कैमरा लगाने का दिया आदेश

गया में सोमवार को डीएम अभिषेक सिंह और एएसपी राजीव मिश्रा ने बिहार- झारखंड बॉर्डर का निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने बॉर्डर पर सीसीटीवी कैमरा लगाने का निर्देश दिया.

DM of gaya
DM of gaya

गया: लॉक डाउन को लेकर डीएम अभिषेक सिंह और एएसपी राजीव मिश्रा ने सोमवार को बाराचट्टी थाना क्षेत्र स्थित भलुआचट्टी में बिहार- झारखंड के बॉर्डर का औचक निरीक्षण किया. निरीक्षण के दौरान डीएम ने उपस्थित अधिकारियों को निर्देश दिया कि बॉर्डर पर सीसीटीवी कैमरा जल्द लगाया जाये और कोई भी वाहन को जांच के बिना बॉर्डर पार करने नहीं दिया जाए.

सभी वाहनों की हो जांच
डीएम ने बताया कि जो भी वाहन बॉर्डर से आये या जाए, सभी वाहन में चालक और खलासी के अलावे और कोई नहीं जाएगा. इसके अलावे जो भी लोग उस वाहन में रहें, उसे आइसोलेशन सेंटर में भेज दिया जाएगा. साथ ही आम नागरिकों का वाहन बॉर्डर से नहीं जाने दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि सरकार की ओर से जो भी गाइडलाइन जारी होता है, उसे सभी अधिकारी सख्ती से लागू कराये.

अधिकारियों को निर्देश देते डीएम

सोशल डिस्टेंसिंग का कराएं पालन
एएसपी राजीव मिश्रा ने पुलिस अधिकारियों को बताया कि पुलिस लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराए. उन्होंने कहा कि मोटरसाइकिल सहित अन्य वाहनों के कागजातों की जांच की जाए. वहीं मोटरसाइकिल सवार बिना हेमलेट और अन्य जरूरी कागजात के बिना सड़क पर दिखाई देता है, तो चालान काटा जाए.

इस मौके पर एसडीओ शेरघाटी, डीएसपी शेरघाटी, बीडीओ पंकज कुमार, सीओ कैलाश महतो, बाराचट्टी थानाध्यक्ष कुमार सौरभ, कृषि कोर्डिनेटर रजनीकांत और उदयचंद पासवान समेत अन्य लोग मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details