बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गया: भारत सेवाश्रम संघ ने गरीब और जरूरतमंदों के बीच किया एक हजार कंबल का वितरण

ठंड को देखते हुुए गया में गरीब और जरूरतमंदों के बीच एक हजार कंबल का वितरण किया गया. इस दौरान स्वामी भास्करानंद जी महाराज ने कहा कि जिले के विभिन्न दलित बाहुल्य गांव को चिन्हित कर कंबल वितरण किया जाएगा.

By

Published : Dec 29, 2020, 1:12 PM IST

Distribution of blankets in gaya
Distribution of blankets in gaya

गया:ठंड का प्रकोप इन दिनों पूरे देश में जारी है. गया शहर का तापमान विगत कई दिनों से लगातार नीचे गिरते जा रहा है. शहर का तापमान लगभग 4 डिग्री तक चला गया है. जिस कारण लोगों को काफी परेशानी हो रही है. इसी क्रम में शहर के स्वराजपुरी रोड मोहल्ला स्थित भारत सेवाश्रम संघ के प्रांगण में गरीब, असहाय और वृद्ध लोगों के बीच एक हजार कंबल का वितरण किया गया.

"पूरे देश में ठंड का प्रकोप जारी है. ऐसे में गरीब, असहाय और वृद्ध लोगों के बीच एक हजार कंबल का वितरण किया गया है. कोरोना महामारी से पूरा विश्व प्रभावित हुआ है. ऐसे में लोगों की आर्थिक स्थिति काफी खराब हो चली है. इस चीज को भी ध्यान में रखते हुए ठंड से बचाव को लेकर गरीबों के बीच कंबल का वितरण किया गया है. यह कार्य गया शहर के अन्य कई गांव में भी किया गया है. आगे भी जिले के विभिन्न दलित बाहुल्य गांव को चिन्हित कर कंबल वितरण किया जाएगा"- स्वामी भास्करानंद जी महाराज, सहायक सचिव, भारत सेवाश्रम संघ

देखें पूरी रिपोर्ट

कई लोग रहे मौजूद
इस मौके पर पूर्व मंत्री सह नगर विधायक डॉ. प्रेम कुमार, वरीय पुलिस अधीक्षक राजीव मिश्रा प्रसिद्ध, अधिवक्ता मुकेश कुमार सहित कई गणमान्य लोग उपस्थित रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details