बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सफर के दौरान राजधानी व जोधपुर एक्सप्रेस में दो यात्रियों की मौत, गया में उतारी गई बाॅडी

गया जंक्शन पर बुधवार के दो ट्रेनों से दो शवों को आरपीएफ़ के द्वारा उतारा गया. राजधानी एक्सप्रेस तथा जोधपुर एक्सप्रेस में ये दोनों यात्री सफर कर रहे थे.

By

Published : Apr 22, 2021, 1:31 AM IST

Gaya
गया जंक्शन

गया:राजधानी एक्सप्रेस तथा जोधपुर एक्सप्रेस में सफर कर रहे दो यात्रियों की मौत हो गई है. दोनों ही यात्रियों के शवों को बिहार के गया जंक्शन पर उतारा गया है. जोधपुर एक्सप्रेस में जिस यात्री की मौत हुई है, उसकी पहचान जोधपुर के 48 वर्षीय तपन विश्वास के रुप में हुई है. वहींनई दिल्ली-सियालदह राजधानी एक्सप्रेस में जिस यात्री की मौत हुई है उसकी पहचान 67 वर्षीय यात्री एनसी प्रमाणिक के रुप में की गई है.

इसे भी पढ़ेः8 नये मामलों के साथ ही कोरोना संक्रमितों की संख्या पहुंची 60, जंक्शन पर नियमों की अनदेखी

बाथरूम में मिली बाॅडी बाॅडी
जानकारी के अनुसार गया जंक्शन आरपीएफ़ को 02386 जोधपुर-हावड़ा एक्सप्रेस के कोच संख्या एच ए-वन में बर्थ संख्या छह पर बर्दवान के लिए सफर कर रहे तपन विश्वास की बाथरूम में मौत होने की सूचना मिली थी. सूचना पर बुधवार की सुबह गया जंक्शन पर ट्रेन आने के बाद आरपीएफ़, जीआरपी और रेल अनुमंडल अस्पताल के डॉक्टरों वे कोच को अटेंड किया. आरपीएफ़ को तपन बाथरूम में अचेत पड़े मिले. बाद में डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

अचानक तबीयत खराब होने से गई जान
बताया जाता है कि जब गया जंक्शन पर जोधपुर-हावड़ा एक्सप्रेस से तपन विश्वास की डेड बॅाडी उतारी जा रही थी उसी समय 02314 नई दिल्ली-सियालदह राजघानी एक्सप्रेस भी गया जंक्शन पहुंची. इस ट्रेन में भी एक यात्री की मौत होने की सूचना आरपीएफ़ को मिली. ट्रेन के कोच संख्या बी-2 बर्थ संख्या 29 पर नई दिल्ली से सियालदह के लिए अपनी पत्नी के साथ यात्रा कर रहे एनसी प्रमाणिक (67) की मौत को रास्ते में अचानक तबीयत खराब होने से हो गई थी. गया मे डॉक्टरों द्वारा उन्हे मृत घोषित करने के बाद जीआरपी द्वारा शव उनका शव गया जंक्शन पर उतारा गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details