बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गया के गुरपा जंगल से युवक का शव बरामद, 9 अगस्त से था लापता

गुरपा ओपी क्षेत्र के जंगल स्थित कुशा पहाड़ पर महुआ के पेड़ से झूलते युवक के शव को पुलिस ने बरामद किया है. युवक बालेश्वर यादव बीते 9 अगस्त से लापता था. परिजनों ने शव की पहचान युवक के कपड़ों से की है.

By

Published : Sep 19, 2020, 3:53 PM IST

Dead body of young man recovered
युवक का शव बरामद

गया:जिले के फतेहपुर थानाक्षेत्र के गुरपा जंगल स्थित कुशा पहाड़ से शनिवार की सुबह बीते एक महीने से लापता युवक का शव बरामद किया गया. हत्यारों ने युवक की निर्मम हत्याकर शव को लोहे की तार से बांध पेड़ से लटका दिया था. युवक की पहचान गुरपा ओपी क्षेत्र के कठौतिया केवाल निवासी कामेश्वर यादव का 35 वर्षीय पुत्र उदय उर्फ बालेश्वर यादव के रूप में हुई.

गुरपा ओपी थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि पुलिस ने शव को बरामद किया है. शव काफी सड़ चुका है. प्रथम दृष्टया देखने से पता चल रहा है कि युवक की हत्या 15 दिन पहले ही की जा चुकी है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. वहीं, अपहरण की शिकायत में दर्ज आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

दर्ज कराई थी अपहरण की प्राथमिकी
मृतक उदय उर्फ बालेश्वर यादव की पत्नी मुन्नी देवी ने बीते 13 अगस्त को आठ लोगों के खिलाफ फतेहपुर थाना में लिखित शिकायत कर अपहरण का आरोप लगाया था. पुलिस ने इस मामले में 18 अगस्त को प्राथमिकी दर्ज की थी. दर्ज कराये गये प्राथमिकी में कहा गया था कि आठ आरोपियों की ओर से उनके पति उदय को बीते 9 अगस्त को अपहरण कर हत्या कर दिया गया है. शिकायत में पिंटू कुमार, अनजय कुमार, विजय यादव, मुकेश कुमार, देवानंद कुमार, कारू यादव, राम प्रसाद यादव सभी ग्राम कठौतिया केवाल ओपी गुरपा और सुनील कुमार ग्राम कोसम्भा थाना सिरदला को नामजद अभियुक्त बनाया गया है.

युवक का शव बरामद

जांच में जुटी पुलिस
घटना की सूचना पाकर मौके पर एएसआई दिलीप यादव, फतेहपुर थाना के अपर थानाध्यक्ष उमेश पासवान पुलिस बल के साथ कुशा पहाड़ पर पहुंचे. जहां पेड़ से युवक का शव लटका हुआ था. उन्होंने बताया कि शव काफी पुराना हो गया था. युवक का चेहरा कुचला हुआ था और दांत भी टूटा हुए थे. हत्यारों ने युवक की हत्या कर उसके गर्दन में बाइक का एक्सलेटर तार बांध कर महुआ के पेड़ में लटका दिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details