बिहार

bihar

By

Published : Aug 30, 2020, 4:41 AM IST

Updated : Aug 30, 2020, 5:28 AM IST

ETV Bharat / state

गयाः सुबह से लापता व्यक्ति का शव बरामद, बदमाशों ने चाकू से गोधकर ली जान

टिकारी थाना क्षेत्र के महमन्ना गांव में 50 वर्षीय व्यक्ति की चाकू से गोधकर हत्या कर दी गई. वह सुबह शौच के लिए घर से निकला था. शाम करीब 4 बजे गांव के बधार पर उसका शव बरामद हुआ.

गया
गया

गया(टिकारी):जिले में अपराध धमने का नाम नहीं ले रहा है. बेखौफ बदमाश आए दिन आपराधिक वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. लेकिन पुलिस इन पर अंकुश लगाने में नाकामयाब साबित हो रही है. ताजा मामले में टिकारी थाना क्षेत्र में अपराधियों ने एक 50 वर्षीय व्यक्ति की चाकू से गोदकर हत्या कर दी.

दरअसल थाना क्षेत्र के महमन्ना गांव निवासी बाबू चंद यादव शनिवार सुबह घर से शौच के लिए निकलने थे. जिसके बाद लौटकर घर नहीं आए. दोपहर तक वह घर नहीं आए तो परिजनों को अनहोनी की आशंका होने लगी. जिसके बाद उनकी खोजबीन शुरू ही गई. लेकिन कुछ पता नहीं चला.

जांच में जुटी पुलिस
शाम करीब 4 बजे लोगों ने गांव के बधार पर उनका शव देखा. शव को देखकर लग रहा था कि चाकू से गोधकर हत्या की गई. इसकी सूचना घर वालों के साथ पुलिस को भी दी गई. थानाध्यक्ष रामलखन पंडित दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. रामलखन पंडित ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है. दोषियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. उधर मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

Last Updated : Aug 30, 2020, 5:28 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details