बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गया में अपराधियों के हौसले बुलंद, बुजुर्ग दंपति की गला रेतकर हत्या

गया में वृद्ध दंपति की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी गई. लेकिन अभी तक घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है. वहीं, इस घटना के बाद गुस्साएं ग्रामीणों ने वृद्ध दंपति के शव को सड़क पर रखकर आंती-ददरेजी मुख्य मार्ग को जाम कर दिया. ग्रामीणों ने मामले की जांच कर जल्द से जल्द कार्रवाई करने की मांग की है.

By

Published : Dec 27, 2019, 5:00 PM IST

Updated : Dec 27, 2019, 5:07 PM IST

gaya
बुजुर्ग दंपति की गला रेतकर हत्या

गया: जिले के आंती थानाक्षेत्र के ओरिया बीघा ग्राम में किराना दुकान चलाने वाले वृद्ध दंपति की गुरुवार की रात गला रेत कर हत्या कर दी गई. घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने वृद्ध दंपति के शव को सड़क पर रखकर आंती ददरेजी मुख्य मार्ग को जाम कर दिया. ग्रामीणों ने घटना की जांच कर जल्द से जल्द कार्रवाई करने की मांग की है.

स्थानीय लोगों ने दी पुलिस को सूचना
बता दें कि मिली जानकारी के मुताबिक आंती थानाक्षेत्र के जहाना के जानकी साव अपनी पत्नी तपेश्वरी देवी के साथ ओरिया बिगहा में किराना की दुकान लगाकर जीवन यापन करते थे. शुक्रवार की सुबह लोगों ने दुकान में दोनों वृद्ध दंपति को मृत हालत में देखा. स्थानीय लोगों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी. घटना की जानकारी मिलते ही टिकारी डीएसपी नागेन्द्र सिंह, सर्किल इंस्पेक्टर अशोक कुमार और आंती थानाध्यक्ष अंगद पासवान मौके पर पहुंचकर घटना की जांच में जुट गए.

बुजुर्ग दंपति की गला रेतकर हत्या

जल्द कार्रवाई करने की मांग
स्थानीय लोगों के मुताबिक दोनो वृद्ध दंपति की हत्या धारदार हथियार से गला रेत कर की गई है. घटना की जानकारी होते ही घटनास्थल पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जुट गई. लेकिन अभी तक घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है. घटना को लेकर लोगों ने बताया कि इस गांव में इस तरह की पहली घटना घटी हैं. वहीं, इस घटना के बाद गुस्साएं ग्रामीणों ने वृद्ध दंपति के शव को सड़क पर रखकर आंती ददरेजी मुख्य मार्ग को जाम कर दिया. ग्रामीणों ने मामले की जांच कर जल्द से जल्द कार्रवाई करने की मांग की है.

Last Updated : Dec 27, 2019, 5:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details