बिहार

bihar

गया: बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े बुजुर्ग को मारी गोली, मौत

By

Published : Jun 29, 2019, 10:56 PM IST

घटना के बाद पुलिस मामले पर बचती दिख रही है. पुलिस ने घटना को लेकर कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया. जबकि ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस के मिलीभगत से अवैध शराब अड्डा चल रहा है.

शव

गया: बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े वारदात को अंजाम दिया है. दरअसल, अपराधियों ने एक बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या कर दी है. मामला जिले के चंदौती थाना अंतर्गत चुरी गांव का है. मृतक का नाम छोटू यादव(62) बताया जा रहा है.

लोगों ने किया हंगामा
घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि छोटू यादव पंचायती करके प्राणपुर गांव लौट रहे थे. तभी शराब के नशे में धुत बदमाशों ने उन्हें गोली मारी. शव मिलते ही ग्रामीणों ने हंगामा करना शुरू कर दिया. ग्रामीण नामजद अपराधी को जल्द पकड़ने का मांग कर रहे थे.

परिजनों का बयान

4 लोगों पर प्राथमिकी दर्ज
बढ़ते हंगामे के मद्देनजर कई थानों की पुलिस बल को इलाके में तैनात किया गया. पहले तो ग्रामीण शव को पुलिस को नहीं सौंप रहे थे. लेकिन, पुलिस के घंटों समझाने के बाद ग्रामीण और परिजन राजी हुए और शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाने दिया. घटना के बाद चंदौती थाना में प्राथमिक दर्ज की गई है. जिसमें दो नामजद और दो अज्ञात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज किया गया है.

ग्रामीणों ने पुलिस पर लगाया आरोप
बता दें कि इस घटना के बाद पुलिस मामले पर बचती दिख रही है. पुलिस ने घटना को लेकर कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया. जबकि ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस के मिलीभगत से अवैध शराब अड्डा चल रहा है. आए दिन शराब पीकर बदमाश तमाशा करते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details