बिहार

bihar

Gaya Crime : युवक को अगवा कर नुकीला हथियार कई इंच तक सिर में घुसा की हत्या, शव को रेलवे हॉल्ट के समीप फेंका

By

Published : Jun 10, 2023, 11:09 PM IST

गया में एक युवक की बेरहमी से हत्या की गयी है. कहा जा रहा है कि अपहरण कर उसकी हत्या की गयी. इसके बाद उसके शव को रेलवे हॉल्ट के समीप फेंक दिया गया आगे पढ़ें पूरी खबर...

gaya Etv Bharat
gaya Etv Bharat

गया : बिहार के गया में एक युवक की हत्या कर दी गई है. अपराधियों ने अगवा करने के बाद हत्या की वारदात को अंजाम दिया. घटना करने के बाद अपराधियों ने शव को गया-पटना रेलखंड के ओर हॉल्ट के समीप छोड़ा और फरार हो गए. वहीं, घटना की जानकारी के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

ये भी पढ़ें - Gaya Live Murder : घुटनों के बल भाग कर जान बचाने की कोशिश, पीछे से दनादन फायरिंग

सिर में नुकीला धारदार हथियार घुसाया :गया जिले के बेलागंज थाना की पुलिस ने युवक के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया है. बताया जा रहा है, कि अपराधियों ने युवक को अगवा करने के बाद उसकी बेरहमी से हत्या कर दी. युवक के सिर में कई इंच तक धारदार नुकीला हथियार घुसाया, जिससे युवक की मौत हो गई. हत्या की घटना करने के बाद अपराधियों ने गया- पटना रेलखंड के बेलागंज थाना अंतर्गत ओर हॉल्ट के समीप शव को छोड़ा और फरार हो गए.

शुक्रवार से गायब था टिकारी का रहने वाला युवक :मृतक की पहचान टिकारी थाना क्षेत्र के बहेलिया बीघा के रहने वाले बासुकीनाथ अवस्थी के 18 वर्षीय पुत्र रानू अवस्थी उर्फ सीटू के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि सीटू शुक्रवार की शाम को बाजार के लिए निकला था, लेकिन फिर वह देर रात तक घर को नहीं लौटा था. इससे परेशान परिजन उसे ढूंढ रहे थे. किंतु कुछ पता नहीं चल रहा था.

मृतक के मोबाइल से दी गयी सूचना : इस बीच शनिवार को किसी ने परिजनों को बताया कि रानू अवस्थी उर्फ सीटू का शव ओर हॉल्ट के समीप फेंका हुआ है. मृतक के मोबाइल से ही फोन कर परिजनों को जानकारी दी गई. सूचना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. परिजन ओर हॉल्ट को पहुंचे तो वहां शव को पड़ा पाया. इसके बाद पीड़ित परिवार ने इसकी सूचना बेलागंज थाना की पुलिस को दी. सूचना मिलने के बाद बेलागंज थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन में जुट गई है. परिजनों के मुताबिक घटना का कारण पुरानी रंजिश है.

''ओर हॉल्ट के समीप से एक युवक का शव बरामद किया गया है. युवक की पहचान टिकारी के बहेलिया बीघा निवासी रानू अवस्थी के रूप में की गई है. इसकी हत्या धारदार नुकीले हथियार से सिर में प्रहार करके की गई है. पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है. सीडीआर खंगालने के बाद ही इस मामले में साफ तौर पर कुछ सामने आ सकेगा. फिलहाल पुलिस की कार्रवाई चल रही है और जल्द ही इस मामले का खुलासा कर लिया जाएगा.''- उपेंद्र कुमार सिंह, थानाध्यक्ष, बेलागंज

ABOUT THE AUTHOR

...view details