बिहार

bihar

Gaya News: बिहार-झारखंड के बॉर्डर वाले इलाके से नदी में फेंका मिला युवक का शव, पहचान में जुटी पुलिस

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Aug 23, 2023, 8:05 AM IST

गया में एक अज्ञात युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई. नदी किनारे से चट्टानों के बीच फेंका हुआ शव पुलिस ने बरामद किया है. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है. पढ़ें पूरी खबर..

गया में युवक का शव बरामद
गया में युवक का शव बरामद

गया:बिहार-झारखंड के बॉर्डर पर स्थित गया जिले के बाराचट्टी थाना अंतर्गत भलुआचट्टी मुहाने नदी से पुलिस ने एक युवक का शव बरामद किया है. युवक की हत्या की आशंका जताई जा रही है. युवक का शव नदी में चट्टानों के बीच फेंका हुआ था. हालांकि शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है.

ये भी पढ़ें- बिहटा में पेड़ से लटकते मिले शव की हुई पहचान, परिजनों ने लगाया हत्या करने का आरोप

बिहार-झारखंड के सीमा वाले नदी से मिला शव:जानकारी के अनुसार बिहार-झारखंड के सीमावर्ती वाले नदी मुहाने नदी से पत्थरों के बीच फेंका हुआ 40 वर्षीय व्यक्ति का शव बरामद किया गया है. घटनास्थल बाराचट्टी थाना क्षेत्र का बताया गया, जिसके बाद मौके पर पहुंची बाराचट्टी थाने की पुलिस ने शव की बरामदगी की है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया है.

शव की नहीं हो सकी है शिनाख्त:मृत युवक की उम्र 40 वर्ष के आसपास की बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि एक-दो दिन पहले युवक की हत्या की गई है. फिलहाल शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है. पुलिस कोशिश में जुटी है, कि शव की शिनाख्त हो सके. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया है और शव की पहचान करने में जुटी हुई है.

शव की पहचान में जुटी पुलिस: युवक की मौत कैसे हुई यह फिलहाल स्पष्ट नहीं हो सका है. पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर मौत के कारण सामने आने की बात कह रही है. वहीं, ग्रामीण का कहना है कि युवक की हत्या कर शव को यहां फेंका गया है. जिस स्थान पर युवक का शव फेंका हुआ था, वहां से एक पिट्ठू बैग भी मिला है. थानाध्यक्ष ने बताया है कि लाश की पहचान के लिए 72 घंटे तक शीतगृह में रखा जाएगा.

"बिहार- झारखंड के बॉर्डर पर स्थित मुहाने नदी से एक युवक का शव बरामद किया गया है. शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया है. पोस्टमार्टम के बाद शव को मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल स्थित शीतगृह में रखा जाएगा. 72 घंटे तक शव रखा जाएगा."- राम लखन पंडित, बाराचट्टी थानाध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details