बिहार

bihar

Gaya Crime: 40 जिंदा कारतूस के साथ दो हथियार सप्लायर गिरफ्तार, गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई

By

Published : Aug 17, 2023, 5:24 PM IST

गया पुलिस ने दो हथियार सप्लायर को गिरफ्तार किया है. इनके पास से 9 एमएम के 40 जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं. सिटी एसपी ने बताया कि दोनों का आपराधिक रिकॉर्ड रहा है.

गया में कारतूस के साथ दो सप्लायर गिरफ्तार
गया में कारतूस के साथ दो सप्लायर गिरफ्तार

गया: बिहार के गया में कारतूस के साथ दो हथियार सप्लायर गिरफ्तार हुए हैं. पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी, जिसके बाद वाहनों की तलाशी का अभियान चलाया गया. इस क्रम में बाइक से आ रहे दो आर्म्स सप्लायर को गिरफ्तार कर लिया गया. इनके द्वारा कारतूस के अलावे हथियार की भी सप्लाई की जाती थी. दोनों का पूर्व का आपराधिक रिकॉर्ड रहा है.

ये भी पढ़ें: Gaya Crime : नक्सली कमांडर प्रमोद मिश्रा और उसका सहयोगी IB के इनपुट पर गिरफ्तार, संयुक्त टीम ने छापा मारकर दबोचा

रामपुर थाना की पुलिस को मिली थी सूचना: जानकारी के अनुसार रामपुर थाना के थानाध्यक्ष रवि कुमार को गुप्त सूचना मिली थी कि सिकरिया मोड़ गोलंबर की ओर से शेरघाटी की ओर हथियार सप्लायर बाइक से जाने वाले हैं. सूचना मिलने के बाद गया एसएसपी आशीष भारती ने विशेष टीम का गठन किया. सिटी एसपी हिमांशु के नेतृत्व में रामपुर थानाध्यक्ष को मिलाकर टीम गठित की गई. इसके बाद सिकरिया मोड़ के पास विशेष टीम के द्वारा तलाशी का अभियान चलाया गया.

वाहन जांच के दौरान दो सप्लायर गिरफ्तार:जांच के दौरान एक बाइक से सवार होकर आ रहे दो युवकों को रोका गया तो वे पुलिस की टीम को देखकर भागने लगे. पुलिस की टीम ने खदेड़ कर दोनों को पकड़ लिया. इनके पास से 40 कारतूस की बरामदगी की गई है, जो कि एक पॉलिथीन में छुपा कर रखे गए थे. गिरफ्तार अपराधियों के नाम हफीजुल्लाह खान और शाहबाज खान हैं. दोनों वारिसनगर हमजापुर आमस थाना के निवासी बताए जाते हैं.

"आर्म्स सप्लायर की गिरफ्तारी की गई है. दो लोगों को पकड़ा गया है. इनका पूर्व में भी आपराधिक इतिहास रहा है. इनके पास से पॉलिथीन में रहे 9 एमएम के 40 जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं. उनसे पूछताछ जारी है"- हिमांशु, सिटी एसपी गया

ABOUT THE AUTHOR

...view details