बिहार

bihar

Gaya Crime : गया के लाइन होटलों में छापेमारी, भारी मात्रा में चोरी के डीजल और सरिया बरामद

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Oct 15, 2023, 10:39 PM IST

गया के लाइन होटलों में छापेमारी की गई जिसमें भारी मात्रा में चोरी का डीजल और सरिया बरामद किया गया. पुलिस को सूचना मिल रही थी कि लाइन होटलों में वाहनों से कटिंग करके चोरी की वारदात को अंजाम दिया जाता है. पुलिस ने चिह्नित ठिकानों पर छापेमारी कर इसका खुलासा किया है.

crime Raid at Line hotel
crime Raid at Line hotel

गया : बिहार के गया में कई लाइन होटलों में छापेमारी की गई. इस दौरान भारी मात्रा में चोरी के डीजल और सरिया की बारामदगी की गई है, जो वाहनों से कटिंग कर चोरी की गई थी. पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है. पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि इन लाइन होटल में वाहनों से कटिंग कर सामग्री की चोरी की जाती है. सूचना मिलने के उपरांत शेरघाटी एसडीपीओ राज किशोर सिंह के निर्देश के बाद यह छापेमारी की गई.

ये भी पढ़ें-Bihar Crime : तीन पत्नियों की मौत के बाद विधवा बहू पर थी ससुर की नजर, संबंध बनाने का विरोध किया तो पिलाया जहर

बाराचट्टी थाना क्षेत्र में हुई छापेमारी: गया जिले के बाराचट्टी थाना क्षेत्र में छापेमारी की गई. इस दौरान 8 ड्रम में रहे सैकड़ों लीटर चोरी के डीजल और भारी पैमाने पर सरिया (छड़) की बरामदगी की गई है. बाराचट्टी थानाध्यक्ष रूपेश कुमार सिंह के नेतृत्व में छापेमारी हुई. थाना क्षेत्र के काहूदाग लाइन होटल में गोपी होटल, लंबू होटल समेत कई ठिकानों पर छापेमारी हुई. पुलिस के अनुसार विभिन्न वाहनों से कटिंग कर चोरी का निकाला हुआ डीजल और सरिया की बरामदगी की गई है.

दो लोगों को लिया हिरासत में : इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लिया गया है. उनसे पूछताछ की जा रही है. मौके से कुछ वाहनों को भी जब्त किया गया है. गौरतलब हो कि बाराचट्टी थाना क्षेत्र में नेशनल हाईवे 2 के किनारे अरसे से इस तरह का गोरखधंधा किया जा रहा है, जिसकी सूचना मिलने के बाद पुलिस ने चिन्हित ठिकाने पर छापेमारी की. पुलिस हिरासत में लिए गए लोगों से पूछताछ कर रही है.

''बाराचट्टी थाना क्षेत्र अंतर्गत काहूदाग में कई होटलों में छापेमारी की गई है, जहां से चोरी के डीजल, सरिया एवं अन्य सामानों की बरामदगी की गई है. दो को हिरासत में लिया गया है. पुलिस की कार्रवाई मामले में चल रही है.''- राज किशोर सिंह, एसडीपीओ शेरघाटी

ABOUT THE AUTHOR

...view details