बिहार

bihar

ETV Bharat / state

Gaya Crime : गया में मोबाइल छिनतई करने वाले गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार, एक पर हत्या के आरोप

बिहार के गया में मोबाइल छिनतई करने वाले दो गिरोह के दो सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पकड़े गए दोनों में से एक आरोपी हत्या के मामले में भी संलिप्त रह चुका है. गया एसएसपी ने बताया कि पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Aug 24, 2023, 10:58 PM IST

Police Arrested Mobile Snatchers in Gaya
Police Arrested Mobile Snatchers in Gaya

गया: बिहार के गया में मोबाइल छिनतई करने वाले गिरोह के दो अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है. दोनों अपराधी गया शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं. पकड़े दोनों अपराधी कुख्यात बताए जाते हैं, जिसमें एक हत्या के मामले में भी आरोपित रह चुका है.

ये भी पढ़ें- Gaya Crime : घर में घुसकर पिस्टल के बल पर युवती का अपहरण, पुलिस ने किया बरामद

बुधवार की शाम को हुई थी मोबाइल की छिनतई: गया के कोतवाली थाना अंतर्गत चंद्रशेखर कॉलेज के समीप यह घटना हुई थी. इस मामले को लेकर कोतवाली थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. इसमें बताया गया था कि दो की संख्या में अपराधी आए और अचानक मोबाइल की छिनतई की और भागने लगे. इस क्रम में बाइक सवार अपराधियों का वाहन अचानक बंद हो गया. बाइक बंद होने के बाद एक अपराधी मोबाइल लेकर भाग गया. किंतु दूसरे अपराधी को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया.

पूछताछ के बाद दूसरे अपराधी को भी किया गिरफ्तार : मौके से पकड़ाए अपराधी को लोगों ने कोतवाली थाना के सुपुर्द कर दिया. पुलिस ने पूछताछ के आधार पर दूसरे अपराधी की भी गिरफ्तारी कर लिया है. गिरफ्तार अपराधियों में सतीश कुमार और अभिषेक कुमार शामिल है. दोनों कोतवाली थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं. पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है. बताया जा रहा है कि दोनों मोबाइल छिनतई करने वाले गिरोह के कुख्यात अपराधी हैं.

हत्या और आर्म्स एक्ट में भी रह चुके हैं आरोपित : जानकारी के अनुसार गिरफ्तार दोनों अपराधी गंभीर मामले में पूर्व में आरोपित रहे हैं. गिरफ्तार सतीश कुमार आर्म्स एक्ट में आरोपित रह चुका है. वहीं अभिषेक कुमार हत्या के मामले में आरोपित रहा है. दोनों से पुलिस की टीम पूछताछ करते हुए आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

''मोबाइल छिनतई करने वाले दो कुख्यात अपराधियों की गिरफ्तारी की गई है. गिरफ्तार अपराधियों में सतीश कुमार और अभिषेक कुमार शामिल हैं. दोनों से पूछताछ के आधार पर कार्रवाई को बढ़ाया जा रहा है. छापेमारी टीम में कोतवाली थानाध्यक्ष बबन बैठा आदि शामिल थे.''- आशीष भारती, एसएसपी, गया

ABOUT THE AUTHOR

...view details