बिहार

bihar

By

Published : Jun 11, 2023, 8:31 AM IST

ETV Bharat / state

Firing In Gaya: शादी समारोह में चली गोली, एक शख्स घायल.. हथियार के साथ आरोपी गिरफ्तार

गया में शादी समारोह में गोली चलने के बाद अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. आपसी रंजिश में गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया गया है. गोली लगने से एक शख्स घायल हो गया है. पैर में गोली लगने के बाद उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं पुलिस ने हथियार के साथ आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

गया में शादी समारोह में गोलीबारी
गया में शादी समारोह में गोलीबारी

गया:शनिवार रात बिहार केगया में शादी समारोह में गोलीबारीहुई है. जानकारी के मुताबिक जिले के डोभी थाना क्षेत्र के अंतर्गत कुंजीयार गांव में प्रवीण सिंह की बेटी की शादी में शामिल होने के लिए लोगों की भीड़ जुटी थी. शनिवार को मड़वा कार्यक्रम था. इसमें शामिल होने आए अनुज कुमार सिंह को निशाना बनाकर कौशल उपाध्याय नाम के एक शख्स ने गोली चला दी. संयोग रहा कि गोली अनुज कुमार सिंह के पैर में लगी. वहीं पैर में गोली लगने के बाद वह घायल हो गया. आनन-फानन में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल उसकी हालत स्थिर है.

ये भी पढ़ें: VIDEO: गया में शादी समारोह के दौरान ताबड़तोड़ फायरिंग, SSP के आदेश पर रामपुर थाने में FIR

शादी समारोह में फायरिंग करने वाला आरोपी गिरफ्तार: वहीं घटना की जानकारी के बाद डोभी थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और त्वरित कार्रवाई करते हुए गोलीबारी करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी कौशल उपाध्याय के पास से देसी कट्टा और एक खोखा बरामद हुआ है. पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है. एसएसपी आशीष भारती ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी कुंंजीयार गांव का ही रहने वाला है.

"गया जिले के डोभी थाना अंतर्गत कुंजीयार गांव में शादी समारोह में गोली चलने की घटना हुई. इसमें एक व्यक्ति अनुज कुमार सिंह घायल हो गया. उसे पैर में गोली लगी. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित कौशल उपाध्याय को गिरफ्तार कर लिया है. उसके पास से एक देसी कट्टा और खोखा की बरामदगी की गई है. पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है"- आशीष भारती, एसएसपी, गया

ABOUT THE AUTHOR

...view details