बिहार

bihar

गया: अतरी प्रखण्ड में 3 युवकों की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, आइसोलेशन वॉर्ड में शिफ्ट

By

Published : May 19, 2020, 8:02 AM IST

सिविल सर्जन डॉ. ब्रजेश कुमार ने बताया कि गया के अतरी प्रखण्ड के तीन युवकों की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव पायी गई है. तीनों सक्रमित मरीजो की बोधगया स्थित सिम्टोमेटिक मेडिकल आइसोलेशन वॉर्ड में शिफ्ट किया गया है.

आइसोलेशन वार्ड
आइसोलेशन वार्ड

गया:जिले के अतरी प्रखण्ड के रहने वाले तीन युवकों की जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आयी है. इसकी पुष्टि गया सिविल सर्जन डॉ. ब्रजेश कुमार ने की है. तीनों सक्रमित मरीजों को बोधगया के सिम्टोमेटिक मेडिकल आइसोलेशन वॉर्ड में शिफ्ट किया गया है. यह तीनों युवक दिल्ली से वापस अपने घर गया के अतरी आये थे.

तीन युवकों की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव
सोमवार को मगध मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल के सेंट्रल लेबोरेट्री में लगी ट्रू नैट मशीन से जांच में हुई. जिसमें एक युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. युवक गया जिले के डुमरिया प्रखंड का रहने वाला है. वह खुद को संदिग्ध मानकर जांच कराने पहुंचा था. इस बारे में मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ. एचजी अग्रवाल ने बताया कि युवक की मेडिकल लैब में जांच हुई और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. अब उसकी दोबारा से जांच के लिए स्वॉब का नमूना पटना भेजा जाएगा.

आइसोलेशन वॉर्ड

कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 11 पहुंची
डॉ. ने कहा कि अगर पटना में उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आएगी तभी उसे कोरोना संक्रमित माना जाएगा. उन्होंने कहा कि हाल ही में कोरोना जांच के लिए ट्रू नैट मशीन मेडिकल कॉलेज में उपलब्ध कराई गई है. गया मेडिकल में 6 टेस्ट कराए गए थे. जिसमें अभी तीन लोगों की रिपोर्ट पॉजेटिव आई है. वहीं, गया में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 11 हो गई है. जिसमें 8 मरीज पहले ही स्वास्थ्य हो चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details