बिहार

bihar

उपचुनाव में प्रदर्शन से कांग्रेस खुश, कहा- 'सरकार के गलत नीतियों का पार्टी को मिला फायदा'

By

Published : Oct 25, 2019, 5:41 PM IST

महाराष्ट्र-हरियाणा में हुए विधानसभा चुनाव के साथ अन्य राज्यों के उपचुनाव में बेहतर प्रदर्शन को लेकर कांग्रेस ने जनता को बधाई दी. साथ ही कहा कि भाजपा के खिलाफ उनके वोटों में बढ़ोतरी हुई है.

कांग्रेस नेता राजेन्द्र सिंह

गया: हरियाणा-महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव और बिहार विधानसभा के उपचुनाव में कांग्रेस को अप्रत्याशित जीत तो नहीं मिल सकी, लेकिन कांग्रेस भाजपा को इस बार बहुमत से दूर रखने में कामयाब रही. जिसपर पार्टी ने खुशी जाहिर की है. साथ ही भाजपा पर आरोप लगाया है कि वह पार्टी के विधायकों को फुसलाकर बाकी राज्यों की तरह हरियाणा और महाराष्ट्र में सरकार बनाना चाहती है.

भाजपा पर साधा निशाना
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राजेन्द्र सिंह ने कहा कि देश में हो रहे दो राज्यों के विधानसभा चुनाव और उपचुनाव में कांग्रेस का वोट प्रतिशत बढ़ा है. वहीं, भाजपा पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि देश की जनता ने भाजपा और उसके गठबंधन दलों को उनके उन्मादी भाषण और कांग्रेस पार्टी पर अनर्गल बयानबाजी के लिए करारा जवाब दिया है. जनता मोदी के बनावटी माहौल और बड़बोलेपन को बखूबी समझ चुकी है. दूसरी ओर देश आर्थिक मंदी से जूझ रहा है. जवान और किसान त्राहिमाम कर रहे हैं. ऐसे में राज्यों में हो रहे चुनाव में जनता ने भाजपा के खिलाफ मतदान किया है.

कांग्रेस नेता राजेन्द्र सिंह ने भाजपा पर साधा निशाना

कांग्रेस ने दी जनता को बधाई
महाराष्ट्र-हरियाणा में हुए विधानसभा चुनाव और बिहार, गुजरात, राजस्थान, मध्यप्रदेश, पंजाब विधानसभा के उपचुनाव में पार्टी के बेहतर प्रदर्शन पर खुशी व्यक्त करते हुए कांग्रेस ने जनता को धन्यवाद दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details