बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गया: कांग्रेसी नेताओं ने दीपक जलाकर मनाई गांधी-शास्त्री जयंती

कांग्रेसी नेताओं ने देर शाम टावर चौक पर महात्मा गांधी के प्रतिमा के आगे 150 दीप और लाल बहादुर शास्त्री के प्रतिमा के आगे 115 दीप जलाकर धूमधाम से दोनों महापुरुषों की जयंती मनाई.

By

Published : Oct 3, 2019, 2:49 AM IST

दीपक जलाकर मनाई गांधी-शास्त्री जयंती

गया: राष्ट्रपिता महात्मा गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की जयंती पूरा देश धूमधाम से मना रहा है. वहीं, गया में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने दोनों महापुरुषों की जयंती दीपक जलाकर मनाई.

कांग्रेसी नेता देर शाम शहर के ह्रदयस्थली कहे जाने वाले टावर चौक पर इकट्ठा हुए. जहां कांग्रेसी नेताओं ने महात्मा गांधी के प्रतिमा के आगे 150 दीप और लाल बहादुर शास्त्री के प्रतिमा के आगे 115 दीप जलाकर धूमधाम से दोनों महापुरुषों की जयंती मनाई.

दीपक जलाते कांग्रेस कार्यकर्ता

'देश को है महापुरुषों की जरुरत'

मौके पर कांग्रेस जिला महासचिव डॉ. गगन मिश्र ने कहा कि आज देश की वर्तमान हालत देखकर लगता है कि एक बार फिर से राष्ट्रपिता महात्मा गांधी और लाल बहादुर शास्त्री की देश को जरूरत है.

कांग्रेस ने गया में गांधी-शास्त्री जयंती मनाई

सरकार पर लगाया देश को बांटने का आरोप
जिला महासचिव ने सत्ताधारी केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि महात्मा गांधी के बताए मार्ग पर चलने का दावा करने वाली केंद्र सरकार देश को बांटने का काम कर रही है. साथ ही उन्होंने कहा कि लाल बहादुर शास्त्री ने कहा था जय जवान-जय किसान. वहीं, आज देश में किसानों, जवानों और मजदूरों की स्थिति ही सबसे ज्यादा बदतर है.

डॉ. गगन मिश्र, जिला महासचिव कांग्रेस, गया

ABOUT THE AUTHOR

...view details