बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गया: संदिग्ध परिस्थितियों में हुई कोंच BDO की मौत की उठी CBI जांच की मांग

गया में कोंच बीडीओ की मौत संदिग्ध परिस्थितियों में हो गई. जिसके बाद से मौत पर लगातार संशय बना हुआ है. जिलाध्यक्ष आकाश पासवान ने बताया कि कोंच बीडीओ की मौत आत्महत्या से नहीं हुई है. बल्कि उनकी हत्या की गई है.

By

Published : Nov 5, 2019, 10:18 PM IST

राष्ट्रीय दुसाध महासभा के सदस्यों ने कैंडिल मार्च निकाला

गया: कोंच बीडीओ की मौत के बाद बवाल मचा हुआ है. मौत की सीबीआई जांच कराने को लेकर राष्ट्रीय दुसाध महासभा के सदस्यों ने कैंडिल मार्च निकाला है. मार्च अंबेडकर पार्क से निकलकर जीबी रोड होते हुए टावर चौक तक पहुंचा. बता दें कि बीते दिनों कोंच बीडीओ राजीव रंजन की मौत के बाद संशय बना हुआ है कि उन्होंने आत्महत्या की है या उनकी हत्या कर दी गई है.

संदिग्ध परिस्थितियों में मौत
बता दें कि कोंच बीडीओ की मौत संदिग्ध परिस्थितियों में हो गई. जिसके बाद से मौत पर लगातार संशय बना हुआ है. बताया गया कि उनकी मौत छत से गिर जाने के कारण हुई. पुलिस ने घटनास्थल से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया. हालांकि शव की स्थिति देखने और सुसाइड नोट मिलने के बाद ये घटना संदेह पैदा करती है. बीडीओ संघ और विपक्षी दल मौत को हत्या बता रहा है. हालांकि जिलाधिकारी ने इस मौत को लेकर जो उनपर आरोप लगाया जा रहा था उसे बेबुनियाद बताया है.

राष्ट्रीय दुसाध महासभा के सदस्यों ने कैंडिल मार्च निकाला

सीबीआई जांच की मांग
संगठन के जिलाध्यक्ष आकाश पासवान ने बताया कोंच बीडीओ की मौत आत्महत्या से नहीं हुई है. बल्कि उनकी हत्या की गई है. साजिश के तहत उस मौत को आत्महत्या का रूप दिया जा रहा है. सुसाइड नोट में पत्नी के ऊपर आरोप नहीं है किसी को दोषी नहीं बताया गया. ये आत्महत्या नहीं हो सकती. उन्होंने कहा कि ठेकेदार की धमकी और राजनीतिक दल के नेताओं का दबाव होगा तभी इस तरह के घटना घटी है. हम प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री से मांग करते हैं कि इस मौत की सीबीआई जांच करवाई जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details