बिहार

bihar

By

Published : Feb 9, 2021, 8:40 PM IST

ETV Bharat / state

कोबरा बटालियन को हत्या के मामले में मिली बड़ी सफलता, आरोपी मुकेश यादव गिरफ्तार

गया के कोंच थाना क्षेत्र के खैरा गांव में कोबरा बटालियन ने हत्या के आरोप में फरार चल रहे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि यह आरोपी मुकेश यादव 2013 से फरार चल रहा था.

गिरफ्तार आरोपी
गिरफ्तार आरोपी

गया: जिले के कोंच थाना क्षेत्र के खैरा गांव से कोबरा 205 बटालियन के जवानों ने पुलिस की सहायता से नक्सली वारदातों में शामिल और हत्या के मामले में बड़ी कार्रवाई की है. आरोपी मुकेश कुमार उर्फ नटवर यादव को दबोचा है. पकड़ा गया मुकेश यादव को पुलिस में पूछताछ कर न्यायालय को सुपुर्द कर दिया.

घर की घेराबंदी कर मुकेश को दबोचा
जानकारी के अनुसार कोबरा बटालियन को गुप्ता सूचना मिली कि नक्सली वारदातों में शामिल रहने वाला मुख्य आरोपी अपने गांव में ही है. मुकेश उर्फ नटवर साल 2013 में गांव में हुई हत्या का आरोपी है. गुप्त सूचना मिलते ही कोबरा जवानों की टीम ने कोंच थाना की पुलिस की सहायता से मुकेश के घर की घेराबंदी कर मुकेश को दबोच लिया.

ये भी पढ़ें-बेतिया: छेड़खानी के तीन दोषियों को 5 साल की कैद, 20 हजार जुर्माना

2013 से चल रहा था फरार
मुकेश कुमार उर्फ नटवर यादव 5 मई 2013 को खैरा गांव में ही हुई सुरेंद्र यादव की जमीन विवाद और पंचायत चुनाव में रंजिश को लेकर लक्ष्मण यादव ने 20-25 नक्सलियों से मिलकर हत्या कर दी थी. हत्या के बाद सुरेंद्र की पुत्री ने लक्ष्मण यादव, मुकेश कुमार सहित 17 लोगों को नामजद कर हत्या किए जाने की प्राथमिकी दर्ज कराई थी. हत्या के बाद से मुकेश फरार चल रहा था, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details