बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गयाः गांव में कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद दो गुटों में हिंसक झड़प, SSP बोले- स्थिति सामान्य

मामला अतरी थाना क्षेत्र अंतर्गत जीरी पंचायत के जेहली बिगहा गांव का है. जहां दो युवकों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद दो गुट आपस में भिड़ गए. जिसमें करीब आधा दर्जन लोग घायल हुए हैं. फिलहाल पुलिस गांव में कैंप कर रही है.

By

Published : May 23, 2020, 3:56 PM IST

Updated : May 24, 2020, 9:25 AM IST

गया
गया

गयाः जिले के अतरी थाना क्षेत्र अंतर्गत जीरी पंचायत के जेहली बिगहा गांव में दो गुटों के बीच हिंसक झड़प हुई. जिसमें दोनों तरफ से जमकर रोड़ेबाजी की गई. घटना में करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए. इस दौरान कई गाड़ियों को भी क्षतिग्रस्त किया गया. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लोगों को शांत कराया. फिलहाल पुलिस गांव में कैंप कर रही है.

कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद तनाव
जानकारी के अनुसार कुछ दिन पूर्व दिल्ली से लौटे दो प्रवासी मजदूर क्वॉरेंनटाइन सेंटर जाने की बजाय गांव में अपने घर चले गए थे. इसकी जानकारी मिलने पर गांव के कुछ लोगों ने दोनों को क्वॉरेंटाइन सेंटर भेज दिया. फिर दोनों के स्वॉब का नमूना जांच के लिए भेजा गया. शुक्रवार को दोनों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई. जिसके बाद गांव में दो पक्षों में तनाव की स्थिति पैदा हो गई. बात बढ़ते-बढ़ते दोनों गुटों में हिंसक झड़प हो गई.

पेश है रिपोर्ट

गांव में पुलिस कर रही कैंप
लेकिन एसएसपी राजीव मिश्रा ने जो बताया वह इस से अलग है. उन्होंने बताया कि शुक्रवार की सुबह एक बच्चा बकरी चराकर घर लौट रहा था. जिसे कुछ लोगों ने पकड़कर पीट दिया. बच्चा रोता हुआ घर आया और परिजनों को इसकी जानकारी दी. परिजन इस संबंध में पूछने गए तो विवाद बढ़ गया. उन्होंने बताया कि फिलहाल स्थिति नियंत्रण में है. पुलिस गांव में कैंप कर रही है.

वहीं, जिला स्वास्थ्य विभाग दोनों मरीजों के संपर्क में आए लोगों की सूची तैयार करेगी और सभी का सैंपल लेकर जांच के लिए भेजा जाएगा.

Last Updated : May 24, 2020, 9:25 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details