बिहार

bihar

चिराग बोले बिहार में BJP लीड करे, भाजपा ने कहा लोकतंत्र है, सबको बोलने की आजादी है

By

Published : Sep 18, 2020, 5:15 AM IST

लोजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा बिहार के चुनाव को नीतीश कुमार के बजाय बीजेपी लीड करे. चिराग के इस बयान बीजेपी के वरिष्ठ नेता सह बिहार सरकार के मंत्री प्रेम कुमार ने कहा लोकतंत्र में सभी को बोलने की आजादी है, लेकिन आगामी चुनाव एनडीए के चारों घटक दल एक साथ चुनाव लड़ेंगे.

bihar
मंत्री प्रेम कुमार

गया:बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर पक्ष-विपक्ष में टकराव देखा जा रहा है. वहीं एनडीए गठबंधन का घटक दल एलजेपी नीतीश कुमार को लेकर अभी भी सख्त रवैया अपनाए हुए है. लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा बिहार में बीजेपी का जनाधार बढ़ा है. बिहार में एनडीए का लीड बीजेपी करे, चिराग के इस बयान पर बीजेपी ने बोला कि लोकतंत्र है, सभी को बोलने की आजादी है. आगामी चुनाव हमलोग साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगे.

चिराग ने नीतीश सरकार पर करते है तल्ख

दरअसल, फर्स्ट बिहार-फर्स्ट बिहारी कार्यक्रम से लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान नीतीश कुमार पर तल्ख करते आज भी कम नहीं हुआ है. चिराग हर विशेष अवसर पर नीतीश के खिलाफ में बोल देते है. चिराग की तल्खी को लेकर बीजेपी चुनाव प्रभारी देवेंद्र फडणवीस ने कहा था कि चिराग ना तल्ख ना ही सख्त है. एनडीए सब कुछ ठीक है, लेकिन चिराग के बयान एनडीए में ठीक होने का सबूत नहीं देते है.

कृषि मंत्री प्रेम कुमार.

चार घटक दल मिलकर लड़ेगे चुनाव

लोजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा बिहार के चुनाव को नीतीश कुमार के बजाय बीजेपी लीड करे. चिराग के इस बयान पर बीजेपी के वरिष्ठ नेता सह बिहार सरकार के मंत्री प्रेम कुमार ने कहा लोकतंत्र में सभी को बोलने की आजादी है, लेकिन आगामी चुनाव एनडीए के चारों घटक दल एक साथ चुनाव लड़ेंगे. एनडीए के नेताओं खासकर बीजेपी के केंद्रीय नेतृत्व ने पहले ही घोषणा कर दिया है. आगामी बिहार चुनाव एनडीए गठबंधन नीतीश कुमार के नेतृत्व में लड़ेगा. चुनाव के इस तरह की बाते आती रहती है. सभी समस्याओं का हल निकाला जाएगा.

मंत्री प्रेम कुमार

पीएम मोदी लंबी उम्र की कामना

बीते गुरुवार को बिहार सरकार में कृषि मंत्री प्रेम कुमार ने सीताकुंड परिसर में नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर 70 पौधे का रोपण किया. वही संध्या बेला में मंगलागौरी मंदिर में पीएम लंबी उम्र के कामना के लिए 70 दीप जलाएं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details