बिहार

bihar

ETV Bharat / state

तेज रफ्तार पिकअप की चपेट में आने से 10 साल की बच्ची की मौत, लोगों ने सड़क जामकर किया हंगामा

सड़क दुर्घटना के बाद पिकअप का चालक मौके से फरार हो गया. बच्ची की मौत के बाद ग्रामीणों ने सड़क जामकर जमकर हंगामा किया. आक्रोशितों को समझाने के लिए दो थाने की पुलिस मौके पर पहुंची है.

By

Published : Jun 20, 2020, 5:17 PM IST

gaya
gaya

गया: जिले के डुमरिया प्रखण्ड स्थित नंदई पंचायत के लोंदा गांव में सड़क दुर्घटना हुई है. जिसमें 10 वर्षीय बच्ची की मौत हो गई. सड़क हादसे के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने डुमरिया पटना स्टेट हाईवे-69 को नंदाही गांव के पास जाम कर दिया है. यातायात को ठप कर स्थानीय लोग हंगामा कर रहे हैं.

दरअसल, लोंदा गांव में 10 वर्षीय बच्ची स्टेट हाईवे 69 को पार कर रही थी. इसी दौरान तेज रफ्तार पिकअप की चपेट में आने से उसकी घटनास्थल पर ही मौत गई. इस घटना से आक्रोशित परिजन व ग्रामीणों ने पिकअप में तोड़ फोड़ की. वहीं, ग्रामीण डुमरिया-पटना स्टेट हाईवे 69 को नंदाही गांव के पास जाम कर हंगामा किया.

ग्रामीणों की गिरफ्त में वाहन

दो थाने की पुलिस घटनास्थल पर मौजूद
मृतक बच्ची की पहचान पवन कुमार की 10 वर्षीय पुत्री वैष्णवी कुमारी के रूप में हुई है. हंगामा की सूचना मिलते ही घटना स्थल पर स्थानीय थाने की पुलिस गई है. बता दें कि ग्रामीणों ने गाड़ी को जब्त कर लिया है. हालांकि, मौके से चालक फरार हो गया है. फिलहाल भवर थाना और मैगरा थाने की पुलिस लोगों को समझाने में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details