बिहार

bihar

गया: BJP कार्यकर्ताओं संग कृषि मंत्री ने सुनी PM के मन की बात, लोगों से की पौधारोपण की अपील

By

Published : May 31, 2020, 5:01 PM IST

Updated : Jun 19, 2020, 3:33 PM IST

कृषि मंत्री ने देशवासियों से नरेंद्र मोदी के आह्वान का अनुसरण करने की अपील की. साथ ही आगामी 5 जून को विश्व पर्यावरण दिवस के मौके पर सभी देशवासियों को एक-एक पौधा लगाने की भी अपील की.

मन की बात सुनते कृषि मंत्री
मन की बात सुनते कृषि मंत्री

गया: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को सभी देशवासियों से मन की बात की. गया में भाजपा कार्यकर्ताओं ने शहर के स्वराजपुरी रोड स्थित मोहनलाल जीरादेई धर्मशाला के प्रांगण में पीएम की बतों को सुना. इस दौरान बिहार सरकार के कृषि मंत्री डॉ. प्रेम कुमार भी मौजूद रहे. कृषि मंत्री ने कहा कि लॉकडाउन के पांचवें चरण की शुरुआत हो चुकी है. इसे लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के लोगों से कई बाते साझा की है.

कृषि मंत्री ने कार्यकर्ताओं के साथ सुना मन की बात
कृषि मंत्री ने कहा कि कोरोना वायरस को लेकर अब लंबी लड़ाई चलने वाली है. इसे लेकर प्रधानमंत्री ने लोगों को आगाह भी किया है. साथ ही कई बातें बताई हैं क्योंकि कोरोना से लड़ने के लिए अब योग करना बहुत जरूरी है. योग के माध्यम से ही लोगों के अंदर की रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ सकती है. स्वस्थ रहकर ही कोरोना से लड़ा जा सकता है. इसके अलावा प्रेम कुमार ने कहा कि प्रधानमंत्री ने आगामी 5 जून को विश्व पर्यावरण दिवस के मौके पर सभी देशवासियों को एक-एक पौधा लगाने का आह्वान किया है. जिसका अनुपालन हमें करना चाहिए.

मन की बात सुनते कृषि मंत्री

पीएम के आह्वान का अनुसरण करने की अपील
कृषि मंत्री ने देशवासियों से नरेंद्र मोदी के आह्वान का अनुसरण करने की अपील की. साथ ही आगामी 5 जून को विश्व पर्यावरण दिवस के मौके पर सभी देशवासियों को एक-एक पौधा लगाने की भी अपील की. उन्होंने कहा कि वृक्ष लगाने से ही हमें स्वच्छ हवा मिल सकती है. साथ ही तेजी से हो रहे जलवायु परिवर्तन को रोका जा सकता है.

Last Updated : Jun 19, 2020, 3:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details