बिहार

bihar

ETV Bharat / state

BJP कार्यकर्ताओं ने चीनी राष्ट्रपति का फूंका पुतला, चाइनीज सामानों पर प्रतिबंध लगाने की मांग

जिले में शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने देश के शहीदों को श्रद्धाजंलि सुमन अर्पित करते हुए चीन के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन किया. साथ ही चीनी सामानों पर प्रतिबंध लगाने की मांग भी की.

By

Published : Jun 20, 2020, 1:02 PM IST

गया
गया

गया: देश में चाइनीज सामानों के विरोध की लहर चल पड़ी है. हर जगह सिर्फ अब एक ही बात हो रही है. यदि चीन को सबक सिखाना है तो चाइनीज सामानों का बहिष्कार करें.

प्रदर्शन को पहुंचे बीजेपी कार्यकर्ता

इसी क्रम में शुक्रवार को जिले के बाराचट्टी प्रखण्ड में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सुलेबट्टा मोड़ के पास पार्टी के प्रखंड अध्यक्ष हेमराज प्रसाद वर्मा के नेतृत्व में चीन के राष्ट्रपति सी जिंगपिंग का पुतला फूंका और चीनी राष्ट्रपति के विरोध में जमकर नारेबाजी की. साथ ही चाइनीज सामानों पर प्रतिबंध लगाने का आग्रह भी किया. वहीं देश के शहीद वीर जवानों के सम्मान में जयकारे भी लगाए.

सी जिंगपिंग का पुतला ले जाते बीजेपी कार्यकर्ता

प्रखंडवासी आर्थिक मोर्चे पर हमला कर चीन को सिखाएं सबक
भारतीय जनता पार्टी बाराचट्टी के कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को राष्ट्रीय राज्यमर्ग संख्या-02 सुलेबट्टा मोड़ के पास चीन के राष्ट्रपति सी जिंगपिंग का पुतला फूंका. पार्टी के प्रखंड अध्यक्ष हेमराज प्रसाद वर्मा के नेतृत्व में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने चीनी राष्ट्रपति के विरोध में जमकर नारेबाजी की. देश के शहीद वीर जवानों के सम्मान में जयकारे लगाए. इस दौरान उन्होंने बताया कि देश की सेना सरहद पर विषम परिस्थितियों में अपना पराक्रम दिखाकर अपने देश की रक्षा कर रही है. प्रखंड वासियों से भी चीन को सबक सिखाने के लिए आर्थिक मोर्चे पर हमला करने की बात कही. धोखे से सेना पर हमला करने वाले चीन को उनेक सामानों का बहिष्कार कर उन्हें सबक सिखाया जा सकता है.

देखें रिपोर्ट

'भारत को आत्मनिर्भर बनाने के लिए चीनी सामानों का करें बहिष्कार'
उन्होंने कहा कि चीन हमारे ही पैसे से हथियार खरीद हमारी ही सेना पर इस्तेमाल कर रहा है, ये कदापि नहीं होने देंगे. युवा मोर्चा के प्रखंड अध्यक्ष विक्की सिंह ने बताया कि हमारे सैनिक पराक्रम दिखा कर चीन के दुगने सैनिकों को मौत की नींद सुला कर वीरगति को प्राप्त हुए हैं. ऐसे जवानों और उनके परिवार के प्रति देशवासियों को गर्व है. उन्होंने आगे बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत को आत्मनिर्भर बनाने के लिए चीनी सामानों का बहिष्कार करने का संकल्प मौजूदा भाजपा कार्यकर्ताओं ने लिया है. इस मौके पर प्रमुख लोगों में उपाध्यक्ष कमलेश यादव, आई.टी.सेल. संयोजक उज्जवल कुमार, अभिनय कुमार सिन्हा सहित कई लोग शामिल रहे.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details