बिहार

bihar

Samrat Choudhary: 'नीतीश मुक्त बिहार बनाना BJP का लक्ष्य.. इसलिए अब उनके लिए NDA में कोई जगह नहीं',

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Sep 12, 2023, 3:50 PM IST

बिहार बीजेपी के अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने दावा किया है कि सूबे की जनता अब नीतीश मुक्त बिहार बनाना चाहती है. उसी के लिए उनकी पार्टी पिछले एक साल से प्रयास कर रही है, जो कि अब आंदोलन का रूप लेता जा रहा है. इसके साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री पर आरोप लगाते हुए कहा कि लालू यादव को जेडीयू के नेताओं ने ही फंसाया है.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी

गया:बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरीगया दौरे पर हैं. यहां उनका कई स्थानों पर जोरदार स्वागत किया गया. इस दौरान उन्होंने साइकिल चलाई और कार्यकर्ताओं का हाथ हिलाकर जोश बढ़ाया. वहीं, पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि बिहार में बदलाव के संकेत दिख रहे हैं. नीतीश मुक्त बिहार के लिए जन आंदोलन का रूप बनता जा रहा है. आज बालू माफिया और शराब माफिया बिहार की सरकार को चला रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Land For Job Scam: केंद्र ने CBI को लालू यादव सहित तीन रेलवे अधिकारियों के खिलाफ केस चलाने की दी अनुमति

"बिहार में बदलाव की जरूरत है. जनता अब नीतीश मुक्त बिहार बनाना चाहती है. बिहार में जिस तरह गुंडाराज स्थापित हुआ. शराब माफिया और बालू माफिया सरकार चला रहे हैं. हमारा प्रयास अब नीतीश मुक्त बिहार बनाने के लिए आंदोलन का स्वरूप लेता जा रहा है"-सम्राट चौधरी, अध्यक्ष, बिहार बीजेपी

नीतीश के लिए एनडीए में कोई स्थान नहीं:सम्राट चौधरी ने साफ किया कि नीतीश कुमार के लिए अब एनडीए में कोई स्थान नहीं है. यह बयान ऐसे समय में आया है, जब जी20 डिनर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार की मुलाकात के बाद तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि अब सिर्फ नीतीश मुक्त बिहार बनाना हमारा लक्ष्य है.

लालू पर क्या बोले सम्राट चौधरी?:वहीं, लैंड फॉर जॉब स्कैम को लेकर सम्राट चौधरी ने कहा कि आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव पर केस चलेगा और यह एकदम चलना चाहिए. उन्हें कैसे छोड़ा जा सकता है. लालू चारा खाएंगे तो उन्हें कैसे छोड़ा जा सकता है. रेलवे में जमीन ली और नौकरी दी, इन सब मामलों में कैसे बच सकते हैं.

नीतीश ने लालू के खिलाफ कराई कार्रवाई: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने दावा किया कि नीतीश कुमार ने पहले लालू को चारा घोटाले में जेल भिजवाया. उसके बाद जमीन के बदले नौकरी के मामले में भी कागजात नीतीश ने ही दिए, जिस पर अब कार्रवाई हो रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details