बिहार

bihar

गया में झपट्टा मार गिरोह का आतंक, महिला से दिनदहाड़े 2 लाख रुपयों से भरा थैला छीनकर हुए फरार

By

Published : Sep 29, 2021, 10:35 PM IST

गया में झपट्टा मार गिरोह एक बार फिर से सक्रिय हो गया है. बुधवार को बाइक सवार अपराधियों ने एक महिला से दिनदहाड़े रुपयों से भरा थैला झपट्टा मारकर फरार हो गए. शिकायत के बाद पुलिस मामले में छानबीन शुरू कर दी है. पढ़ें पूरी खबर..

Bike riding criminals snatched money from woman in Gaya
Bike riding criminals snatched money from woman in Gaya

गया:बिहार के गया जिले में झपट्टा मार गिरोह (Jhapatta Maar Giroh) का तांडव जारी है. आए दिन बाइक सवार अपारधी (Bike Rider Criminal) दिनदहाड़े लूटपाट की घटना को अंजाम दे रहे है. ताजा मामला जिले के मामला सिविल लाइन्स थाना (Civil Lines Police Station) क्षेत्र के नाजरेथ ऐकडमी स्कूल के ओवरविज के समीप की है. यहां बाइक पर सवार अपराधियों ने एक महिला से रुपयों से भरा थैला झपट्टा मारकर मौके से फरार हो गए.

यह भी पढ़ें -ट्रेन पकड़ने के लिए जैसे ही ऑटो से उतरी महिला, बैग छीनकर फरार हुए बाइक सवार अपराधी

इस घटना के बाद पीड़ित महिला ने सिविल लाइन्स थाना पहुंच कर मामले की शिकायत दर्ज कराई. शिकायत मिलते ही पुलिस पीड़िता को लेकर घटनास्थल पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू की. इस दौरान स्कूल के समीप लगे सीसीटीवी फुटेज की भी पुलिस ने जांच-पड़ताल की गई. पीड़ित महिला की पहचान गया शहर के डेल्हा थाना क्षेत्र के खरखूरा मुहल्ले की रहने वाली रीना देवी के रूप में हुई है.

घटना के संबंध में पीड़ित रीना देवी ने बताया कि शहर के टिकारी रोड स्थित पंजाब नैशनल बैंक की शाखा से 2 लाख रुपए नकद निकाल कर अपने बेटे के साथ बाइक पर पीछे बैठकर घर को जा रही थी. इसी दरमियान करमीगंज पुल के समीप बाइक पर सवार दो अपराधियों ने रुपयों से भरा बैग झपट्टा मारकर तेज रफ्तार में फरार हो गए. पीड़िता ने बताया कि रुपयों से भरे थैले में बैंक पासबुक और मोबाइल फोन भी था.

बता दें कि पिछले बुधवार को कोतवाली थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड में पटना के चांदी व्यवसायी से बाइक सवार अपराधियों ने 2 लाख नकद और 3 लाख मुल्य के चांदी के आभूषण से भरा बैग झपट लिया था. फिलहाल, इस मामलों के लेकर पुलिस छानबीन में जुट गई है. घटनास्थल के आस-पास के सीसीटीवी भी खंगाल रही है. ताकि बाइक सावर अपराधियों का पहचान किया जा सके. फिलहाल, इस मामले में पुलिस के हाथ अबतक खाली है.

यह भी पढ़ें -गयाः गहना खरीदने पहुंची थी महिला, चोरों ने छपट्टा मारकर छीन लिया जेवर से भरा थैला

ABOUT THE AUTHOR

...view details