बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भोजपुरी स्टार सुदीप पांडेय पहुंचे टिकारी, सुशांत मामले पर कहा- CBI पर है पूरा भरोसा

फिल्मों से लगाव होने की वजह से अभिनेता सुदीप पांडेय ने विदेश की नौकरी छोड़कर भोजपुरी फिल्मों का रुख कर लिया था. वे अपनी आगामी फिल्म की लोकेशन की तलाश में गया पहुंचे थे.

By

Published : Sep 10, 2020, 12:59 PM IST

gaya
gaya

गयाः कई हिट भोजपुरी फिल्मों में अभिनय करने वाले एक्टर सुदीप पांडेय बुधवार को जिले के टिकारी पहुंचे. जहां उन्होंने अपने पैतृक आवास पर स्वजनों से भेंट की. साथ ही अभिनेता ने आने वाली फिल्म को लेकर लोकेशन की तालाश भी की. सुदीप ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर दुख प्रकट किया. उन्होंने जांच में सीबीआई पर पूरा भरोसा होने की बात कही.

'पारिवारिक फिल्मों में किया काम'
अपने पुस्तैनी घर पहुंचे अभिनेता सुदीप पांडेय मीडिया से रूबरू हुए और अपनी फिल्मी करियर के बारे में बात की. सुदीप ने बताया कि उन्होंने भोजपुरी फिल्मों में आने के बाद फुड़हता को हटाया. सुदीप ने कहा कि उन्होंने पारिवारिक फिल्मों में बतौर अभिनेता अभिनय किया.

अन्सुय लोगों के साथ सुदीप पांडेय

अलग अलग लोकेशन पर की जाएगी शूटिंग
अभिनेता ने बताया कि कोरोना के कारण लंबे अंतराल के बाद उन्होंने दो फिल्में अभी साइन की है. रंजू सिन्हा की प्रोडक्शन व उनकी ही लिखित कहानी पर आधारित 'काहे गये प्रदेश' और 'वरदान' फिल्म का निर्माण किया जाएगा. उन्होंने बताया कि फिल्म की शूटिंग टिकारी के अलग अलग लोकेशन पर की जाएगी.

भोजपुरी स्टार सुदीप पांडेय

'सीबीआई जांच पर है पूरा भरोसा'
सुदीप पांडेय ने बिहार निवासी अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले पर गहरा दुख जताते हुए कहा कि हमने एक नायाब कलाकार खो दिया. उन्होंने कहा कि सीबीआई मामले की जांच कर रही है. अभिनेता ने कहा कि उन्हें सीबीआई पर पूरा भरोसा है. जांच में अबतक बहुत बातें सामने आई है और सच्चाई भी जल्द ही सामने आएगी.

छोड़ दी थी विदेश की नौकरी
अभिनेता अपने पैतृक आवास पलुहड़ व टिकारी स्थित अपने रिश्तेदार बिहारी पांडेय के आवास पर पहुंचे और लोगों से मुलाकात की. बता दें कि सुदीप ने इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है. विदेश की नौकरी छोड़कर उन्होंने साल 2007 में भोजपुरी फिल्मों का रूख कर लिया. सुदीप पांडेय अब तक 40 भोजपुरी फिल्में और दो हिंदी फिल्मों में काम कर चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details