बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गया: घर-घर जाकर सरकार की नाकामियों को बताएगी भासपा, प्रेस वार्ता कर दी जानकारी

आगामी विधानसभा चुनाव को मद्देनजर अपनी चुनावी रणनीति के साथ में भारतीय सब लोग पार्टी ने एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया. भासपा ने घर-घर जाकर सरकार की नाकामियों के बारे में जनता को बताने का संकल्प लिया है.

By

Published : Jul 6, 2020, 8:42 PM IST

Updated : Jul 7, 2020, 3:14 PM IST

gaya
gaya

गया:आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दल सक्रिय हो गए हैं. अपनी चुनावी रणनीति के साथ में भारतीय सब लोग पार्टी के जिलाध्यक्ष परशुराम सिंह ने सोमवार को एक प्रेसवार्ता आयोजित की. भासपा ने घर-घर जाकर सरकार की नाकामियों के बारे में जनता को बताने का संकल्प लिया है. साथ ही कई घोटाले, सड़क, स्वास्थ्य और पेयजल की बदहाल स्थिति से भी आम जनता को रुबरू कराएगी.

इस मौके पर जिलाध्यक्ष परशुराम सिंह ने कहा कि वर्तमान समय में बिहार की स्थिति बदहाल हो चुकी है. सड़क, स्वास्थ्य, पेयजल की स्थिति बदतर हो गई है. उन्होंने कहा कि बिहार की जनता पहले तो राजद के शासनकाल में 15 सालों तक कराहती रही. फिर 15 साल भाजपा-जदयू के शासन में भी जनता को भ्रष्टाचार से मुक्ति नहीं मिली.

'विगत सालों में हुए हैं कई घोटाले'
उन्होंने कहा कि विगत 30 सालों में राज्य में कई तरह के घोटाले हुए. लालू प्रसाद यादव भी घोटाले के आरोप में जेल में है. वर्तमान समय में सृजन घोटाला हुआ है. इस मामले में पूर्व आयुक्त के.पी. रमैया को चार्जशीट किया गया है. लेकिन अन्य आरोपियों पर कोई कार्रवाई नहीं हो रही है. शिक्षा की स्थिति बुरी है. जिस कारण हमारे बच्चे दूसरे राज्यों में पढ़ने जाते हैं. लेकिन जब लौटकर आते हैं उन्हें रोजगार नहीं मिलता.

देखें रिपोर्ट

घर-घर जाकर सरकार की नाकामियों को बताने का संकल्प
उन्होंने कहा कि इन तमाम बातों को लेकर भासपा घर-घर जाएगी और सरकार की नाकामियों को बताने का काम करेगी. इसे लेकर 7 जुलाई को पार्टी के शीर्ष नेता एवं पूर्व मंत्री यशवंत सिन्हा, पूर्व मंत्री रेणु कुशवाहा, पूर्व मंत्री नरेंद्र सिंह सहित कई दिग्गज गया आएंगे. उन्होंने कहा कि पार्टी के नेताओं ने निर्णय लिया है कि जिले के अलावा राज्य के अन्य जिलों में भी जाकर सरकार की गलत नीतियों और खामियों के बारे में लोगों को बताया जाएगा. ताकि आने वाले विधानसभा चुनाव में जनता उस पार्टी को चुनें, जो उनके लिए विकास का कार्य करें.

Last Updated : Jul 7, 2020, 3:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details