बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गया: एलेग्जेंडर खान बने JDU के जिलाध्यक्ष, कहा- संगठन मजबूती पर होगा जोर

गया में शनिवार को जेडीयू के जिलाध्यक्ष का चुनाव था. इस चुनाव में सभी प्रतिभागियों ने आखिरी समय में अपना नाम वापस ले लिया. चुनाव समिति की ओर से एकमात्र प्रतिभागी मो. एलेग्जेंडर खान को गया जिला जेडीयू इकाई का निर्विरोध जिलाध्यक्ष चुना गया.

By

Published : Sep 14, 2019, 11:32 AM IST

मोहम्मद एलेग्जेंडर खान निर्विरोध चुने गए जिलाध्यक्ष

गया: जेडीयू के जिलाध्यक्ष के चुनाव में मो. एलेग्जेंडर खान निर्विरोध चुने गए हैं. मौके पर टिकारी विधायक ने कहा कि इलेक्शन के बजाय सेलेक्शन से जिलाध्यक्ष चुना जाना, संगठन में एकता तो दर्शाता है. वहीं, एलेग्जेंडर ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव से पहले संगठन को मजबूत करने पर जोर दिया जाएगा.

नवनियुक्त जिलाध्यक्ष

निर्विरोध जिलाध्यक्ष चुना गया
जेडीयू पूरे राज्य में पंचायत स्तर, प्रखंड स्तर और जिला स्तर का चुनाव करा रहा है. गया में शनिवार को जेडीयू के जिलाध्यक्ष का चुनाव था. इस चुनाव में सभी प्रतिभागियों ने आखिरी समय में अपना नाम वापस ले लिया. चुनाव समिति की ओर से एकमात्र उम्मीदवार मो. एलेग्जेंडर खान को निर्विरोध जिलाध्यक्ष चुना गया.

बधाई देते टिकारी विधायक

'समता पार्टी से हैं साथ में'
टिकारी विधायक सह युवा जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष अभय कुशवाहा ने कहा कि मो. एलेग्जेंडर खान हमारे पुराने साथी हैं. समता पार्टी के समय से हमारे साथ हैं. उनके जिलाध्यक्ष बनने से पार्टी और अधिक मजबूत होगी. साथ ही कहा कि पार्टी के चुनाव में इलेक्शन के बजाय सेलेक्शन से जिलाध्यक्ष चुना जाना, संगठन में एकता को दर्शाता है.

मोहम्मद एलेग्जेंडर खान निर्विरोध चुने गए जदयू जिलाध्यक्ष

'कभी सोचा नहीं था बनूंगा जिलाध्यक्ष'
वहीं, मो. एलेग्जेंडर खान ने कहा कि पार्टी ने उन्हें नई जिम्मेदारी सौंपी है. वे उसे पूरी ईमानदारी से निभाने की कोशिश करेंगे. मैं पार्टी के लिए पहले से समर्पित था अब और ज्यादा समर्पित होकर पार्टी को मजबूत करने का प्रयास करुंगा.

मोहम्मद एलेग्जेंडर खान

ABOUT THE AUTHOR

...view details